Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नम्रता शिरोडकर ने Mahesh Babu से शादी से पहले रखी थी ऐसी शर्त, एक्टर को छोड़ना पड़ गया था अपना बंगला

नम्रता शिरोडकर ने बताया था कि वो साउथ स्टार महेश बाबू से शादी करते समय काफी डरी हुई थीं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने पहले शर्त रखी और फिर महेश बाबू से शादी के लिए हां कही। बता दें कि नम्रता उम्र में महेश बाबू से बड़ी हैं और ये पहली नजर का प्यार था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 01 Oct 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू के सामने रखी थी शर्त

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। महेश बाबू को उनके फैंस प्यार से प्रिंस के नाम से बुलाते हैं। अपनी फिल्मों के अलावा एक्टर अगर किसी अन्य चीज के लिए जाने जाते हैं तो वो है नम्रता शिरोडकर के साथ उनकी लव स्टोरी के लिए। अक्सर ये कपल सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है।

दोनों की मुलाकात साल 2000 में फिल्म वामसी के सेट पर हुई थी। इस फिल्म को गोपाल बी ने डायरेक्ट किया था। दोनों को एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था। हालांकि उस समय इन्होंने एक दूसरे से ये बात कंफेस नहीं की। फिल्म की शूटिंग खत्म होते होते ये एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

कब हुई थी नम्रता और महेश की शादी

नम्रता, महेश बाबू से 4 साल बड़ी हैं। फैमिली को मनाने में थोड़ी दिक्कतें जरूर आईं लेकिन फिर आखिरकार सब मान गए। 10 फरवरी, 2005 को दोनों ने फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली। लेकिन आपको बता दें कि ये सबकुछ इतना आसान नहीं था अब लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu के जन्मदिन पर पत्नी Namrata Shirodkar ने लुटाया प्यार, सितारा-गौतम ने भी किया पिता को विश

नम्रता ने महेश बाबू के सामने रखी थी शर्त

नम्रता शिरोडकर ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने महेश बाबू से शादी करने और हैदराबाद शिफ्ट होने से पहले उनके सामने एक शर्त रखी थी। नम्रता ने बताया था कि उन्होंने महेश बाबू से कहा था कि बंगले में रहने से पहले उन्हें नम्रता के साथ अपार्टमेंट में रहना होगा।

दरअसल इसका जो कारण था वो सुनकर शायद आपको भी हंसी आ जाए। नम्रता ने एक तेलुगु यूट्यूब चैनल को बताया, "मुझे बड़े घरों में रहने की आदत नहीं थी और मैं डरती थी। हम बहुत स्पष्ट थे कि हम शादी के बाद सबसे पहले एक अपार्टमेंट में रहेंगे क्योंकि मैं मुंबई से थी। मुझे नहीं पता था कि मैं इन बड़े-बड़े बंगलों में कैसे फिट होंगी। मुझे डर लगता था इसलिए वह मेरे साथ एक अपार्टमेंट में रहने लगे। मेरी शर्त थी कि अगर मैं हैदराबाद आऊंगी, तो एक अपार्टमेंट में रहूंगी।"

बता दें कि नम्रता ने शादी के बाद पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया और फिल्मों को अलविदा कहा। साल 2006 को उन्होंने अपने बेटे गौतम कृष्ण का स्वागत किया। इसके बाद 2012 में उनकी एक बेटी सितारा हुई।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के बाद Mufasa: The Lion King में हुई महेश बाबू की एंट्री, तेलुगु वर्जन को देंगे आवाज