Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Welcome 3 का हिस्सा न होने पर नाना पाटेकर का फूटा गुस्सा, बोले- उन्हें लगता है हम पुराने हो गए

NANA Patekar Welcome 3 नाना पाटेकर फिल्म वेलकम 3 (Welcome 3) में नजर नहीं आएंगे। हालांकि वेलकम फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में नाना पाटेकर नजर आए थे। उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उन्होंने फिल्म में उदय शेट्टी का किरदार निभाया था। जो काफी पॉपुलर हुआ था। अब नाना पाटेकर ने फिल्म में न होने को लेकर जवाब दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 12 Sep 2023 07:43 PM (IST)
Hero Image
Nana Patekar, Welcome 3 The Vaccine War

नई दिल्ली, जेएनएन। NANA Patekar Welcome 3: अक्षय कुमार और संजय दत्त की स्टारर फिल्म वेलकम 3 (Welcome 3) का 9 सितंबर को ऑफिशियल घोषणा हुई थी। अक्षय के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म की घोषणा के लिए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमे मूवी की पूरी कास्ट नजर आई थी। हालांकि इस बार की वेलकम 3 में जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर नजर नहीं आए।

वेलकम 3 में नजर नहीं आएंगे नाना पाटेकर

नाना पाटेकर के न होने से कई फैंस नाराज नजर आए तो कई फैंस फिल्म की नई कास्ट से बेहद खुश दिखाई दिए। बता दें, वेलकम फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में नाना पाटेकर नजर आए थे। उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उन्होंने फिल्म में उदय शेट्टी का किरदार निभाया था। जो काफी पॉपुलर हुआ था।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: आखिर अक्षय कुमार की फिल्म से अनिल कपूर क्यों हुए रिप्लेस ? 'मजनू भाई' के बाहर होने की वजह आई सामने

वेलकम 3 को लेकर नाना पाटेकर ने कही ऐसी बात

अब नाना पाटेकर ने फिल्म में न होने को लेकर जवाब दिया है। एक इवेंट में नाना पाटेकर से वेलकम 3 को लेकर सवाल किया कि वो इस फिल्म का पार्ट क्यों नहीं है? इस पर उन्होंने कहा, 'उनको लगता है कि हम पुराने हो गए, इसलिए शायद उन्होंने नहीं लिया। तो वहीं विवेक अग्निहोत्री की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने और उन्हें लगता है कि हम अभी पुराने नहीं हुए हैं, इसलिए इन्होंने ले लिया.... सिंपल है।

वेलकम 3 में नजर आएंगे ये स्टार्स

वहीं वेलकम 3 की कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, लारा दत्ता, परेश रावल, संजय दत्त, जॉनी लीवर, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, मीका सिंह, राजपाल यादव, दलेर मेहंदी जैसे स्टार्स हैं।

वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे एक्टर

बता दें कि नाना पाटेकर जल्द फिल्म वैक्सीन वॉर में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर आज रिलीज किया गया। इस ट्रेलर के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया। जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई।

बता दें, यह फिल्म महामारी के दौरान कोविड-19 वैक्सीन बनाने की दौड़ में भारत के योगदान के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, निवेदिता भट्टाचार्य और अन्य भी हैं। यह 28 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें- Bollywood: उदय शेट्टी और मजनू को रिप्लेस करेंगे ये फिल्मी सितारे, यह है Welcome 3 से जुड़ा नया अपडेट