Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nana Patekar: जब ऋषि कपूर ने नाना पाटेकर को एक्टिंग छोड़कर ये काम करने की दी थी सलाह, बोले- बहुत याद आते हैं

Nana Patekar Remember Rishi Kapoor हिंदी सिनेमा के बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता नाना पाटेकर एक लम्बे समय के बाद बिग स्क्रीन पर लौटे। उनकी फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे नाना पाटेकर ने हाल ही में ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़ा हुआ एक बेहद दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
Nana Patekar Recalls the Time When Rishi Called Him Just Okay Actor / Photo- Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। The Vaccine War Actor Nana Patekar Remember Rishi Kapoor: नाना पाटेकर ने एक लंबे समय के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' से बॉलीवुड में अपनी वापसी की। इस फिल्म की कहानी कोरोना के दौरान कैसे इंडियन साइंटिस्ट ने दिन रात वैक्सीन बनाने पर काम किया, इसके इर्द गिर्द घूमती है।

नाना पाटेकर ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान नाना पाटेकर ने 'जवान' से लेकर 'गदर 2' सहित कई फिल्मों पर अपनी राय रखी थी।

अब हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर ने बताया कि बॉलीवुड में कौन उनके सच्चे दोस्त हैं। इस बीच ही उन्होंने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से जुड़ा एक किस्सा भी अपने फैंस के साथ शेयर किया।

जब ऋषि कपूर ने नाना पाटेकर को बताया था 'ओके' एक्टर

नाना पाटेकर की डायलॉग डिलीवरी से लेकर उनके स्क्रीन प्रेजेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, एक समय ऐसा था जब एक्टर के खास दोस्त ऋषि कपूर ने उन्हें 'ओके' एक्टर बता दिया था और सलाह दी थी। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा,

ऋषि बहुत अच्छे इंसान थे। वह अक्सर मेरे घर आया करते थे। एक दिन वह मेरे घर अल्कोहल की बोतल लेकर आए और बोला आपके घर में तो होगी नहीं। उस दिन मैंने उनके लिए कीमा और रोटी बनाई थी, नीतू कपूर उनके साथ नहीं आई थीं। उस दिन उन्होंने मुझे कहा कि तुम 'ओके' एक्टर हो, लेकिन बहुत अच्छे शेफ हो, मैं तुम्हारे लिए रेस्टोरेंट ओपन करवाऊंगा"।

यह भी पढ़ें: The Vaccine War Twitter Review: क्या 'द वैक्सीन वॉर' दिखा पाई TKF वाला जादू, जानें फिल्म को मिले कैसे रिव्यू ?

मैं उन्हें बहुत याद करता हूं- नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "वह बहुत ही अच्छे इंसान थे, मैं उनसे हर रोज नहीं मिलता था, लेकिन वो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त थे। अब मुझे उनकी बहुत ही याद आती है"।

नाना पाटेकर ने ऋषि कपूर के अलावा अनिल कपूर और डैनी डेनजोंगपा को भी अपना बहुत ही अच्छा दोस्त बताया। आपको बता दें कि ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'हम दोनों' में काम किया था।

यह भी पढ़ें: The Vaccine War Review: वैक्सीन बनाने की जंग में महिलाओं की भूमिका रेखांकित करती है विवेक अग्निहोत्री की फिल्म