Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gangs of Godavari के इवेंट में नंदमुरी बालकृष्ण ने सरेआम एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, ठनका यूजर्स का दिमाग

Nandamuri Balakrishna साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। 63 साल के अभिनेता आज भी बड़े पर्दे पर लीड रोल में धमाल मचाते नजर आते हैं। यूं तो वह हमेशा अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इन दिनों वह एक वीडियो के चलते विवादों में घिर गये हैं। अभिनेता का वीडियो देख यूजर्स हैरान और गुस्सा हो गये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 30 May 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस अंजलि के साथ ऐसी हरकत कर विवादों में घिरे नंदमुरी बालकृष्ण। फोटो क्रेडिट- एक्स

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) इस वक्त विवादों से घिर गये हैं। वजह उनका एक वीडियो है, जो यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। 63 साल के अभिनेता एक इवेंट में शामिल हुए थे और उन्हें एक अभिनेत्री के साथ एक ऐसा बर्ताव कर दिया, जिससे लोग काफी नाराज हैं।

हाल ही में, विश्वाक सेन की आगामी फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' (Gangs of Godavari) का प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया गया था, जहां चीफ गेस्ट के रूप में तेलुगु स्टार नंदमुरी बालकृष्ण पहुंचे। इस इवेंट में फिल्म की पूरी कास्ट भी मौजूद रही। प्री-रिलीज इवेंट के दौरान नंदमुरी ने एक्ट्रेस अंजलि (Actress Anjali) के साथ कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। 

जूनियर एक्ट्रेस के साथ नंदमुरी ने की ऐसी हरकत

फिल्म क्रिटिक क्रिस्टोफर कनगराज ने एक्स पर दो वीडियोज शेयर किये हैं। एक क्लिप में देखा जा सकता है कि स्टेज पर 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' की स्टार कास्ट खड़ी है और नंदमुरी ने उन्हें ज्वॉइन किया है। अभिनेता जैसे ही स्टेज पर कास्ट के साथ पोज देने के लिए आते हैं, तभी वह एक्ट्रेस अंजलि को धक्का दे देते हैं। ये देख हर कोई पहले हैरान हो जाता है और फिर ठहाके मारकर हंसने लगता है।

pic.twitter.com/gbWHos6gpm— Christopher Kanagaraj (@Chrissuccess) May 30, 2024

साउथ एक्ट्रेस भी नंदमुरी की इस हरकत के बाद हंसती हुई दिखाई दीं। दूसरे वीडियो में नंदमुरी के पास दो बोतल हैं, एक में पानी है और दूसरी बोतल देख लोग मान रहे हैं कि यह शराब है। इन दोनों वीडियोज को देखने के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं, खासकर एक्ट्रेस को धक्का देने की वजह से। 

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को बचपन में श्रीदेवी और बोनी कपूर को लेकर इस बात ने कर दिया था परेशान, हर वक्त सताता था डर

नंदमुरी पर भड़के लोग

एक यूजर ने कहा, "बालकृष्ण का व्यवहार बहुत खराब था और जूनियर कलाकार की प्रतिक्रिया भी समझ में आने वाली थी, जिन्होंने इसे हंसी में उड़ा दिया, लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा डरावने वाली बात लोगों का इस घटना पर हंसना और हूटिंग करना था।"

Nandmuri troll

एक ने कहा, "वह साउथ सिनेमा के लिए शर्म की बात हैं। वह कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। वह बहुत घमंडी हैं।" कुछ ने कहा कि नंदमुरी को ऐसे इवेंट्स से दूर रखना चाहिए। लोगों ने अंजलि का सपोर्ट कर नंदमुरी की जमकर क्लास लगाई है।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहली झलक आई सामने, 'बैकस्ट्रीट ब्वॉयज' की परफॉर्मेंस से जमी महफिल