Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arshad Warsi पर निशाना साधने का Nani को है पछतावा, बोले- शब्दों का चयन था गलत

बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साउथ अभिनेता नानी ने अरशद वारसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें प्रभास पर कमेंट करके पहले ही काफी पॉप्युलैरिटी मिल गई है। अब उन्हें अपने इस बयान पर पछतावा हो रहा है। ऐसे में अभिनेता ने फिर एक बार एक इंटरव्यू में अपने इस बयान को लेकर खेद व्यक्त किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 23 Aug 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी और नानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुन्ना भाई एमबीबीएस एक्टर अरशद वारसी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट में नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने प्रभास की एक्टिंग देखने के बाद कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ, वह बिल्कुल जोकर की तरह लग रहे थे। मैं मैड मैक्स, मेल गिब्सन जैसा कुछ देखना चाहता था, लेकिन उन्हें पता नहीं क्या बना दिया।

एक्टर के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। वहीं, नानी से लेकर कई साउथ स्टार ने कमेंट कर इसकी निंदा भी की थी। हालांकि, लोगों ने अरशद को सपोर्ट किया और अब साउथ स्टार नानी ने भी अरशद को लेकर जो बयान दिया था उस पर खेद व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर Kalki 2898 AD देखने के बाद लोगों ने किया अरशद को सपोर्ट, बोले- एक्टर ने नहीं कहा कुछ गलत

अरशद को क्या बोले थे नानी

फिल्म सारिपोधा सानिवारम की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नानी से अरशद के रिएक्शन को लेकर सवाल किया गया था। इस दौरान नानी ने कहा था कि अरशद को अपने कमेंट्स की वजह से अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है। इस तरह के गैरजरूरी मामले को ग्लोरिफाई नहीं किया जाना चाहिए।

Photo Credit: Nani/Instagram

अब उन्होंने अपने इस बयान पर खेद व्यक्त करते हुए मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि मैंने सिर्फ वही सुना, जो उन्होंने कमेंट किया था, क्योंकि कटे हुए क्लिप पूरे सोशल मीडिया पर थे। ठीक वैसे ही जैसे कल मेरा भी हर जगह था। जब बात किसी ऐसे व्यक्ति की हो जिसे आप बहुत प्यार करते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से प्रतिक्रिया करते हैं और कहते हैं एक महत्वहीन मामले को इतना महत्व क्यों दिया जाए।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं वापस गया और पूरा इंटरव्यू देखा। अब, मैं इसे समझता हूं। मीडिया और सोशल मीडिया ने पूरे मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है और मेरी प्रतिक्रिया को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कैसे अरशद वारसी को पूरे देश में प्यार किया जाता है और अभिनेताओं को अपने शब्दों को लेकर सावधान रहने की जरूरत है।

जब हम घर पर अपने दोस्तों के साथ बैठते हैं, तो हम फिल्मों और अभिनेताओं की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन स्टार होने के नाते हमें अपने शब्दों को लेकर ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। इस मामले में वह और मैं दोनों ही पीड़ित हैं। मेरे द्वारा शब्दों का चयन गलत था। सबसे बड़ी बात जो आप कर सकते हैं, वह है अपने खेद को स्वीकार करना।

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi ने कल्कि 2898 AD में प्रभास को बताया जोकर, एक्टर के बयान पर भड़के अन्य साउथ स्टार्स