Move to Jagran APP

PM के शपथ ग्रहण से पहले Ajay Devgn ने नरेंद्र मोदी के लिए किया पोस्ट, कहा- 'अपनी बुद्धि से भारत को...'

Narendra Modi तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। आज शाम को उनका शपथ ग्रहण है। देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालने जा रहे नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड से भी बधाइयां मिल रही हैं। अभिनेता अजय देवगन ने शपथ ग्रहण से पहले नरेंद्र मोदी के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जानिए अभिनेता ने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 09 Jun 2024 02:29 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 02:29 PM (IST)
अजय देवगन ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले किया ये पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री का पद संभालने जा रहे हैं। इस साल लोकसभा में नरेंद्र मोदी की बीजेपी गठबंधन पार्टी NDA बहुमत के साथ जीत हासिल कर फिर से सत्ता में आ गई है। आज नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण (PM Oath Ceremony) समारोह है। 

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण से पहले बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।

अजय देवगन ने पीएम मोदी को दी बधाई

अजय देवगन ने शपथ ग्रहण से पहले एक्स (ट्विटर) पर नरेंद्र मोदी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ के साथ-साथ आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। एक्स पर 'सिंघम अगैन' एक्टर ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को फिर से निर्वाचित होने के लिए बधाई। अपनी बुद्धि और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं।"

यह भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी ने दिखाई बदले हुए कश्मीर की झलक, शूटिंग के दौरान ऐसा था माहौल

अजय देवगन की आगामी फिल्में

'शैतान' से बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले अजय देवगन के पास आगामी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इसी साल अभिनेता की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से एक 'मैदान' भी रही। भले ही 'मैदान' ने बॉक्स ऑफिस पर खास कारोबार नहीं किया, लेकिन उनकी फिल्म की तारीफ बहुत हुई। 'शैतान' और 'मैदान' के अलाव 2024 में अजय देवगन की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है।

इनमें तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' (5 जुलाई) और 'सिंघम अगैन' (15 अगस्त) हैं। 'सिंघम अगैन' को लेकर बज है कि 'पुष्पा 2' के चलते शायद रिलीज डेट आगे खिसक जाये, लेकिन अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अजय देवगन की आगामी फिल्मों में 'दे दे प्यार दे 2', 'रेड 2' और 'गोलमाल 5' भी है।

यह भी पढ़ें- शैतान के बाद De De Pyaar De 2 में नजर आएंगे अजय देवगन और आर माधवन, शूटिंग हुई शुरू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.