Move to Jagran APP

सर्बिया के डांस शो से लेकर हार्दिक पांड्या की पत्नी बनने तक, बादशाह के एक गाने ने बदली थी नताशा की किस्मत

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हार्दिक से उनके तलाक की खबरें तेज हैं। नताशा ग्लैमर की दुनिया में नया नाम नहीं हैं। हार्दिक को डेट करने से पहले से ही वह शोबिज इंडस्ट्री में नाम कमा चुकी थीं। आइये जानते हैं उनके बारे में डिटेल।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 01 Jun 2024 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 06:40 PM (IST)
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोरंजन जगत में इन दिनों एक खबर आग की तरह फैल रही है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच तलाक के रूमर्स आग की तरह फैल रही है। नताशा और हार्दिक में से किसी का भी इस पर ऑफिशियली कुछ भी बोलना बाकी है, लेकिन नताशा के पोस्ट इन रूमर्स को तूल देने का काम जरूर करते हैं। 

सर्बिया से इंडिया आईं नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक ग्लैमर की दुनिया में नया नाम नहीं हैं। 1992 में सर्बिया के पॉजारेवैक में रहने वाली नताशा स्टेनकोविक 20 साल की उम्र में भारत आ गईं थी। यहां उनकी शुरुआत अच्छी रही। उन्हें 'जॉन्सन एंड जॉन्सन' जैसी स्थापित कंपनियों के विज्ञापन मिले। इसके बाद बॉलीवुड से भी उनके लिए ऑफर्स आना शुरू हो गए। नताशा ने 2013 की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वह डांस ट्रैक 'अइयो जी' में नजर आई थीं।

बिग बॉस के बाद बढ़ी पॉपुलैरिटी

नताशा को करियर की शुरुआत में ही शाह रुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला। इसके अलावा वह चर्चित रियलिटी शो का हिस्सा बनीं, जिसके चलते वह बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गईं। 2014 में, नताशा ने 'बिग बॉस 8' में पार्टिसिपेट किया था। सलमान खान के शो में उनका सफर लंबा नहीं रहा, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा जरूर हुआ।

'डीजे वाले बाबू' से मिली पहचान

नताशा, बादशाह के फेमस ट्रैक 'डीजे वाले बाबू' से जबरदस्त पॉपुलर हुई थीं। वह बॉलीवुड और दक्षिण भारत की करीब 14 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अधिकतर मूवीज में वह कैमियो में ही नजर आईं। 2016 से 2019 तक, नताशा ने 'फुकरे रिटर्न्स', 'डैडी' और 'द बॉडी' जैसी कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग परफॉर्मेंस दी। 

'मिस स्पोर्ट्स ऑफ सर्बिया' भी हैं नताशा

नताशा ने कम उम्र में ही डांस और मॉडलिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया था। 2012 में भारत आने के बाद नताशा ने कैडबरी और फिलिप्स जैसे मशहूर ब्रांड के साथ मॉडलिंग की। मगर इंडिया आने से पहले नताशा ने सर्बिया में भी कुछ फेम जरूर कमाया था। 2010 में उन्होंने सर्बिया में ब्यूटी पैजेंट में हिस्सा लिया था। यहां उन्होंने 'मिस स्पोर्ट्स ऑफ सर्बिया' का टाइटल जीता था। 

एली गोनी को किया डेट

हार्दिक पांड्या को डेट करने से पहले नताशा एक्टर एली गोनी को डेट कर चुकी हैं। 2019 में उन्होंने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में एली के साथ पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वह चौथे स्थान पर रहे। इसके बाद नताशा की लाइफ में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एंट्री हुई। कहा जाता है कि कपल की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। यहां से दोस्ती हुई, जो आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गई।

हार्दिक से दो बार की शादी

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने तब और सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ 1 जनवरी, 2020 को सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की। 31 मई को दोनों ने एक इंटीमेट फंक्शन में शादी की। कहा जाता है कि नताशा शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। 2020 में कोविड-19 की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के दौरान शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्त्य है। 

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद भी एक्स से मिलती रहीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या से तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.