Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अजीब सा आदमी...' जब Natasa Stankovic पहली बार हार्दिक पांड्या को इस हुलिये में देख रह गई थीं दंग

चार साल तक शादीशुदा रिश्ते में रहने के बाद नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Natasa Stankovi Separation) ने अलग होने का एलान कर दिया है। इस बीच हार्दिक का वो बयान वायरल हो रहा है जब उन्होंने पहली बार नताशा से मिलने का जिक्र किया था। जानिए क्रिकेटर और एक्ट्रेस की पहली मुलाकात कहां और कैसे हुई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
नताशा और हार्दिक की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अब अलग हो चुके हैं। महीनों से कपल के अलग होने के कयास लग रहे थे। गुरुवार को हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की घोषणा की।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक ने साल 2020 में शादी की थी और उनका एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है। अचानक सगाई और फिर सिंपल वेडिंग के बाद दोनों ने 2022 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ग्रैंड वेडिंग की थी।

अलग होने की खबरें आने के बाद से ही हार्दिक पांड्या का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नताशा से पहली मुलाकात कैसी थी। क्रिकेट कमेंटेटर हर्ष भोगले के साथ बातचीत में खुद हार्दिक ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था। क्रिकेटर ने कहा था कि पहली बार जब नताशा ने उन्हें देखा था, तो क्या सोचा था।

नताशा और हार्दिक की पहली मुलाकात

हार्दिक पांड्या ने बताया कि एक क्लब में उनकी नजर नताशा पर गई थी। नताशा ने जब हार्दिक को देखा था, तब उन्हें लगा कि वह एक अजीब प्रकार के आदमी हैं, क्योंकि रात के एक बजे क्रिकेटर वहां हैट, चैन और घड़ी पहनकर आये थे। आगे उन्होंने कहा था-

तभी मैंने उनसे बातचीत शुरू की, एक-दूसरे को जानने लगे और डेट करने लगे। फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई कर ली थी।

सिर्फ यही नहीं, जब हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक से पूछने गये कि क्या वह उनकी फैन हैं या फिर उन्हें जानती हैं। तब मॉडल ने कहा था कि वह उन्हें जरा भी आइडिया नहीं है कि वह कौन हैं।

Natasa HArdik

परिवार को नहीं पता थी सगाई की बात

हार्दिक पांड्या ने इंटरव्यू में यह भी रिवील किया था कि उनकी सगाई अचानक हुई थी और इसकी भनक उनके परिवार को भी नहीं थी। बकौल क्रिकेटर,

मेरे माता-पिता भी नहीं जानते थे कि मैं सगाई करने जा रहा हूं। सगाई से दो दिन पहले, मैंने कृणाल को बताया था। मैंने उससे कहा था, "मेरे पास पर्याप्त है। मेरी जिंदगी में एक ऐसी इंसान है, जिसमें मैं प्यार करता हूं और मैं पहले से बेहतर हो रहा हूं। उन्होंने मेरा सपोर्ट किया और कहा कि जो करना चाहते हो करो।

फिलहाल, अलग होने के बाद भी नताशा और हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य की साथ में परवरिश करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें- पिया का घर छोड़ मायके चलीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या संग तेज हैं अलग होने की खबरें?