Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नताशा-हार्दिक से पहले 2024 में हुआ इन सेलेब्स का तलाक, किसी की 12 तो किसी की 14 साल चली शादी

इस समय नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल दोनों ने बीते दिन एक पोस्ट शेयर करके अपने सेपरेशन की खबर दी। हालांकि साल 2024 में इस कपल से पहले कई और ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी राहें अलग कर ली। इस लिस्ट में एशा देओल से लेकर ईशा कोप्पिकर तक कई सेलेब्स के नाम शामिल है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 19 Jul 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
2024 में ये सेलेब्स हुए अलग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 का अभी तक 6 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है और इस समय में कई सेलेब्स की शादियां हुईं, तो कुछ की राहें भी एक-दूसरे से जुदा हो गईं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stankovic) और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक पोस्ट शेयर कर अपने सेपरेशन की खबर दी।

हालांकि, इन 6 से 7 महीनों में सिर्फ नताशा-हार्दिक ही नहीं, बल्कि कई और भी ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने पति से या तो तलाक लिया या फिर उनके सेपरेशन की खबर आई। इस लिस्ट में एशा देओल से लेकर ईशा कोप्पिकर तक कई नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bollywood-Cricket: बॉलीवुड हसीनाओं के इश्क में गिरफ्तार हुए ये इंडियन क्रिकेटर्स, आज शादी करके दे रहे कपल गोल्स

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या

पिछले काफी समय से इन दोनों के सेपरेशन की खबर आ रही थी। हालांकि, उस पर लंबे समय तक दोनों में से किसी ने भी रिस्पॉन्स नहीं किया। बीते दिन नताशा-हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और इस बात की जानकारी दी कि अब उनकी राहें अलग हो चुकी हैं।

Photo Credit: natasha/instagram

एशा देओल-भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एशा देओल ने साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ धूमधाम से शादी की थी, लेकिन इस साल की शुरुआत में उनके सेपरेशन की खबरें सामने आने लगी। फिर कुछ समय बाद यह कन्फर्म हो गया कि दोनों ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया है।

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग

कृष्णा कॉटेज और डॉन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी अपने पति टिम्मी नारंग से शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया। उनके सेपरेशन की खबरें इसी साल आना शुरू हुई थी, जिस पर उनके पति ने बात करते हुए बताया कि वह आपसी सहमति से बीते साल नवंबर में ही तलाक ले चुके थे।

दलजीत कौर-निखिल पटेल

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने साल 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी। हालांकि, इनकी शादी कुछ महीने ही चल पाई। कुछ महीनों बाद ही उन्होंने यह बता दिया कि उनका और निखिल का सेपरेशन हो गया है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर Hardik Pandya ही नहीं, विदेशियों पर अपना दिल हार चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे