Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Natasa Stankovic ने बताया- पति हार्दिक पांड्या के बिना कैसे जी रहीं जिंदगी, इस पोस्ट से खींचा ध्यान

Natasa Stankovic ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ 2020 में शादी की थी। यूं तो शादी के बाद से ही कपल अपनी केमिस्ट्री के लिए चर्चा में रहता है लेकिन इस वक्त उनके अलग होने की खबरें तूल पकड़ रही हैं। हार्दिक की भारत वापसी के बीच नताशा ने एक पोस्ट में बताया कि वह जिंदगी कैसे जी रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक संग अलग होने की खबरों के बीच किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सत्याग्रह, फुकरे रिटर्न्स और जीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इस वक्त इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। काफी समय से कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये हैं।

सर्बियन ब्यूटी नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में हार्दिक पांड्या से शादी रचाई थी और कुछ महीनों बाद एक बेटे अगस्त्या का स्वागत किया था। शादी के बाद नताशा फिल्मों से दूर हो गईं। वह सोशल मीडिया पर अपने पति हार्दिक और बेटे के साथ फोटोज शेयर कर लाइमलाइट बटोरती रहती थीं। मगर पिछले कुछ महीनों से अटकलें लग रही हैं कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये हैं।

इन सब की शुरुआत IPL 2024 से हुई, जब क्रिकेट मैच के दौरान नताशा गायब रहीं। वह हमेशा पति को चीयर करने आती थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर हार्दिक को बर्थडे विश भी नहीं किया और ना ही उनके साथ कोई पोस्ट किया। T20 वर्ल्ड कप के दौरान भी नताशा, हार्दिक पांड्या के मैच में नहीं दिखीं और भारत की जीत के बावजूद उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने बेटे के साथ मनाया वर्ल्ड कप जीत का जश्न, फोटोज से गायब बीवी Natasa, फैंस बोले- भाभी कहां है?

नताशा ने किया ऐसा पोस्ट

हार्दिक पांड्या वापस भी आ गये हैं और उन्होंने बेटे के साथ वर्ल्ड सेलिब्रेट किया, लेकिन नताशा मौजूद नहीं थीं। अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वह अपनी जिंदगी कैसे जी रही हैं। 6 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों और वीडियोज की एक सीरीज शेयर की है। तस्वीरों में वह कभी गाड़ी में पोज दे रही हैं तो कभी जिम में, बेटे के साथ मस्ती करते हुए तो कभी एस्ट्रोनॉट लुक में दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__

एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक स्कर्ट और व्हाइट टॉप के साथ मिरर सेल्फी ली है। वहीं, एक और फोटो में वह खूबसूरत व्यू की झलक दिखा रही हैं। इस पोस्ट के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा, "कृतज्ञता में जिंदगी जी रही हूं।"

यह भी पढ़ें- 'मैं इंतजार नहीं...'तलाक की खबरों के बीच Hardik Pandya की वाइफ नताशा ने फिर शेयर किया पोस्ट