Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिया का घर छोड़ मायके चलीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या संग तेज हैं अलग होने की खबरें?

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों लुक्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हार्दिक पांड्या के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बीते लंबे समय से कोई न कोई खबर आती रहती है। नताशा और हार्दिक के अलग होने की चर्चा तेज है। नताशा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद ये अफवाहें एक बार फिर तेज हो गई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
नताशा स्टानोविक और हार्दिक पांड्या. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल लाइफ पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। वह अपने क्रिकेटर हसबैंड हार्दिक पांड्या के साथ अलग होने के खबरों को लेकर सुर्खियोंं में है। लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है। दोनों के बीच तलाक की खबरें काफी समय से आ रही हैं। इन सब अटकलों के बीच नताशा अपना सामान बांध कर घर से बाहर जाने का मन बना चुकी हैं। 

नताशा के पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या को लेकर पिछले कई महीनों से खबर है कि दोनों एक दूसरे के साथ अपनी पर्सनल लाइफ में खुश नहीं हैं। दोनों में से किसी ने अब तक इस आधिकारिक बयान नहीं दिया। वहीं, नताशा अक्सर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती रही हैं, जिससे कयासों का बाजार और गर्म हो गया हो। अब नताशा ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो हार्दिक से उनके अलग होने की अफवाह को तूल दे रहा है।

यह भी पढ़ें: 'बिना सच्चाई जाने...,' Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो

नताशा स्टेनकोविक ने लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के धड़कने बढ़ा दी हैं। उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में सूटकेस की फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है 'यह साल का वह समय है।' इसके साथ उन्होंने जो इमोजी बनाई, उसने इनके घर छोड़कर मायके जाने की बात को तूल दिया है। नताशा ने प्लेन, दिल और घर की इमोजी इस पोस्ट के साथ बनाई है। इसमें घर वाली इमोजी देख ये कयास लगाए गए हैं कि उन्होंने होम टाउन सर्बिया वापस जाने की ओर इशारा किया है।

इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें गाड़ी और उनका पेट डॉग है। इसे एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है। 

प्राची सोलंकी के साथ सामने आई थी फोटो

कुछ दिन पहले हार्दिक की प्राची सोलंकी के साथ फोटो सामने आई थी। प्राची पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर वह प्राची सोलंकी मेकओवर्स के नाम से एक पेज भी चलाती हैं।

यह भी पढ़ें: Prachi Solanki: हार्दिक पांड्या की प्राची सोलंकी के साथ वायरल हुई तस्वीरें, फैंस बोले - नई भाभी मिल गईं