Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यह दूसरों का अपमान नहीं करता', Hardik Pandya से सेपरेशन के बाद Natasa Stankovic ने बताया प्यार का असली मतलब

Natasa Stankovic ने इसी साल जुलाई में इंडियन क्रिकेटर Hardik Pandya से अलग होने का एलान किया था। शादी के चार साल बाद कपल हमेशा के लिए अलग हो गया लेकिन वजह का खुलासा नहीं किया। हार्दिक पांड्या से अलग होने के बीच नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए प्यार के बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 27 Aug 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
नताशा स्टेनकोविक ने प्यार को लेकर किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक थे। मगर पिछले कुछ समय से उनके अलग होने की चर्चा हो रही थी। काफी समय से अलग होने की खबरों के बीच इसी साल जुलाई में हार्दिक और नताशा ने एक स्टेटमेंट के जरिए अनाउंस किया कि वे अलग हो रहे हैं।

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अलग होने की खबर ने उनके चाहने वालों को दंग कर दिया था। दोनों ने स्टेटमेंट में कहा था कि उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन चीजें ठीक न हो सकीं। इसलिए दोनों ने कठिन फैसला लिया।

नताशा स्टेनकोविक ने बताया प्यार का मतलब

अलग होने की खबर के बाद नताशा स्टेनकोविक सर्बिया चली गईं। वहीं, हार्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया से जुड़ रहा है। इस बीच नताशा ने एक पोस्ट के जरिए प्यार का असली मतलब बताया है। नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्वोट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Jasmin Walia, जिन्हें Natasa Stankovic से अलग होने के बाद डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या?

इसमें लिखा है, "प्यार धैर्य है, प्यार दयालु है। यह जलन नहीं करता, यह घमंड नहीं करता है, यह अभिमानी नहीं है। यह दूसरों का अपमान नहीं करता, यह स्वार्थी नहीं है। यह आसानी से क्रोधित नहीं होता, यह गलतियों का कोई रिकॉर्ड नहीं रखता। प्यार बुराई से प्रसन्न नहीं होता, बल्कि सच्चाई से आनन्दित होता है। यह हमेशा सुरक्षा करता है, हमेशा भरोसा करता है, हमेशा आशा करता है, हमेशा दृढ़ रहता है। प्यार कभी असफल नहीं होता।"

क्यों अलग हुए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक?

कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नताशा, हार्दिक पांड्या के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रही थीं। इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक अपने आप में मस्त थे और बहुत दिखावटी भी। इस बिहेवियर को नताशा बर्दाश्त नहीं कर पाईं। उन्हें एहसास हुआ कि दोनों में बहुत अंतर है। उन्होंने हार्दिक संग तालमेल बिठाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- पार्टनर को धोखा देने वाले पोस्ट को नताशा ने किया लाइक, हार्दिक संग तलाक को लेकर लोगों ने लगाई बेवफाई की अटकलें