Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Natasa Stankovic के साथ पूल में मस्ती करते दिखे दिशा पाटनी के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड, इस हरकत को देख यूजर्स हुए नाराज

बॉलीवुड की हॉट और गॉर्जियस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक्स नताशा स्टेनकोविक के साथ पूल में मस्ती करते देखे जा सकते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते देखे जा सकते हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
एलेक्जेंडर एलिक, नताशा स्टेनकोविक और दिशा पाटनी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोरंजन जगत से कब क्या सामने आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। कुछ महीने पहले हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक ने एक दूसरे से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर कन्फर्म की थी। वहीं, अब उनके कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह दिशा पाटनी (Disha Patani) के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड संग पूल में नजर आई हैं।

दिशा पाटनी के एलेक्जेंडर एलेक्स को डेट करने की खबरें कई दिनों से बनी हुई हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर हाल ही में नताशा का एलेक्जेंडर के साथ वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नताशा स्विमिंग पूल में आराम फरमाती देखी जा सकती हैं।

दिशा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ नताशा ने की मस्ती

इस वीडियो में नताशा स्विमिंग पूल में आराम फरमाती दिख रही हैं। हालांकि, उसी पूल में उनके साथ एलेक्ज़ेंडर भी दिख रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। एलेक्जेंडर पूल में आराम फरमा रहीं नताशा को परेशान करते हुए भी देखे जा सकते हैं। उन्होंने इस पूल फन के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा स्विम ट्यूब में आंखें बंद कर लेटी हुई हैं। वह आराम कर ही रही होती हैं कि पीछे से एलेक्जेंडर आते हैं और उनका ट्यूब पलट देते हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

फैंस ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'ये दिशा का बॉयफ्रेंड हार्दिक की एक्स वाइफ के साथ क्यों खेल रहा है? वहीं एक और ने लिखा है- देख रहा है बिनोद?' एक अन्य ने लिखा, 'हार्दिक किसी और अकाउंट से सब देख रहे होंगे।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा, इस कारण सलमान के शो से की तौबा?