Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya से अलग होने की खबर देने से पहले Natasa Stankovic ने शेयर की थी ऐसी तस्वीर, देखकर भर आएगा दिल

सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी के चार साल बाद अलग हो गए हैं। पिछले काफी समय से दोनों के सेपरेशन की खबरें आ रही थीं जिस पर अब खुद कपल ने मुहर लगाई है। पति हार्दिक पांड्या से अलग होने से कुछ घंटे पहले नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया था जो आपको इमोशनल कर देगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:26 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या से अलग होने से पहले नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया था पोस्ट/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के सेपरेशन की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़कर रख दिया है। पेशे से मॉडल और डांसर नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट और उनका हार्दिक पांड्या के टी-20 वर्ल्डकप जीतने पर बधाई न देना इस बात की ओर इशारा कर रहे थे कि दोनों के बीच सब कुछ ऑल इज वेल नहीं है।

अब कुछ समय पहले इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कई कोशिशों के बावजूद वह अपने रिश्ते को नहीं बचा सके और उन्होंने म्यूचल तौर पर शादी के चार साल बाद अलग होने का फैसला लिया है।

हालांकि, अपने सेपरेशन की खबर पर मुहर लगाने से कुछ घंटों पहले नताशा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

नताशा-हार्दिक की राह हुई अलग

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा ने साल 2022 में एक-दूसरे को डेट करने की बात कबूली थी। भारतीय क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर सर्बियाई मॉडल के हाथ में रिंग पहनाते हुए फोटो भी शेयर की थी। 31 मई 2020 में दोनों ने शादी की थी और उसी साल जून में दोनों माता-पिता बने थे।

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से दूर हो जाएंगे अगस्त्य? Natasa ने घर छोड़कर पकड़ी फ्लाइट; स्टोरी शेयर कर दे दिया बड़ा हिंट

दोनों ने 14 फरवरी 2023 को हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। अब शादी के चार साल बाद दोनों की राहें जुदा हो गयी हैं। नताशा (Natasa Stankovick) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "चार साल के बाद हार्दिक और मैंने अलग होने का निर्णय लिया है।

हमने इस रिश्ते को बचाने की पूरी-पूरी कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है ये ही हमारे लिए बेहतर है। ये हमारे लिए एक मुश्किल निर्णय था, क्योंकि हम एक परिवार के तौर पर आगे बढ़ें"। उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वह दोनों मिलकर अगस्त्य की परवरिश करेंगे। दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट डालने के बाद अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

नताशा ने सेपरेशन की खबर से पहले शेयर की थी पोस्ट

आपको बता दें कि नताशा की सुबह एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने दो पोस्ट शेयर किये थे जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपने होमटाउन 'सर्बिया' जा रही हैं। अपने देश पहुंचने के बाद नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो और स्टोरी शेयर की थी।

पहली तस्वीर में बेटे अगस्त्य सोफे पर बैठे हुए हैं और उनका डॉग भी है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में नताशा ने बेटे अगस्त्य को गोद में उठाया हुआ है और हार्दिक के लाडले मां की गोद में सो रहे हैं।

कौन है नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक सर्बियन मॉडल- डांसर और एक्ट्रेस हैं। 4 मार्च 1992 में जन्मी नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं। साल 2012 में वह एक्टिंग के फील्ड में अपना करियर बनाने के लिए इंडिया आई थीं। साल 2013 में उन्हें प्रकाश झा ने अपनी फिल्म 'सत्याग्रह' से इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था। इस फिल्म में उनका अजय देवगन के साथ एक स्पेशल डांस नंबर 'अइयो जी' था।

हालांकि, उन्हें पहचान बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' से मिली, जो काफी पॉपुलर हुआ था। नताशा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्होंने फुकरे रिटर्न्स से लेकर एक्शन जैक्सन, जीरो जैसी फिल्मों में भी स्पेशल नंबर्स और अपीरियंस किया।

टीवी के हैंडसम हंक अली गोनी को भी कर चुकी हैं डेट

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या (Natasa-Hardik separation)से पहले 'ये हैं मोहब्बते' एक्टर अली गोनी(Aly Goni) को भी डेट कर चुकी हैं। अली-नताशा की पहली मुलाकात एक्टर की भाभी ने करवाई थी, दोनों की दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा। उन्होंने तकरीबन 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन इस बीच दोनों का कई बार ब्रेकअप हुआ। अली-नताशा ने नच बलिए के सीजन 9 में एक्स कपल के तौर पर पार्टिसिपेट किया था।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya और Natasa Stankovic के बेटे अगस्त्य का ख्‍याल कौन रखेगा? सेलिब्र‍िटी कपल ने लिया ये फैसला