Move to Jagran APP

Hardik Pandya की World Cup जीत पर नताशा स्टेनकोविक की चुप्पी ने मचाई खलबली, फिर उड़ी सेपरेशन की अफवाह

कुछ समय से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हाल की एक्टिविटी से भी उनके रिश्ते में खटास की अटकलें तेज हो गई हैं। नताशा ने पिछले कुछ महीनों से अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है और अब वर्ल्ड कप में जीत पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:10 AM (IST)
क्या अलग हो चुके हैं नताशा और हार्दिक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में इंडियन क्रिकेट टीम ने अपनी धाक जमाई। जीत के साथ खिलाड़ियों ने पूरे देश का नाम रोशन किया। सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक, लगभग हर कोई सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप की चर्चा कर रहा है। हालांकि, इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (NATASA STANKOVIC) की चुप्पी ने फैंस का ध्यान खींचा।

हार्दिक पांड्या ने मैच में शानदार पारी खेली। क्रिकेट फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई पोस्ट भी देखने को मिले, लेकिन नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर के लिए कोई कांग्रेचुलेशन पोस्ट नहीं शेयर किया।

हार्दिक के लिए नहीं शेयर किया पोस्ट

वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की सोशल मीडिया पर चुप्पी ने एक बार फिर उनके अलगाव की अफवाहों को हवा दे दी है। आमतौर पर नताशा अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की जीत पर बधाई देने वाले पोस्ट शेयर करती हैं, लेकिन इस बार हार्दिक की वर्ल्ड कप जीत पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया। एक्ट्रेस की इस चुप्पी ने फैंस और मीडिया में खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़ें- 'मैं इंतजार नहीं...'तलाक की खबरों के बीच Hardik Pandya की वाइफ नताशा ने फिर शेयर किया पोस्ट

फैंस को खली नताशा की चुप्पी

नताशा स्टेनकोविक के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक रेडिट यूजर ने हार्दिक के लिए कोई पोस्ट न शेयर करने पर एतराज जताया। यूजर ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव होने के बावजूद उन्होंने हार्दिक और भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी जीत पर कोई बधाई वीडियो या मैसेज शेयर नहीं किया।

Nataša Stanković did not post about India WC Win

byu/Idlisamosadosa inBollyBlindsNGossip

अनुष्का शर्मा से हुई तुलना

 रेडिट यूजर ने कहा, "ऐसा लगता है कि हार्दिक पांडे अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो गए हैं, क्योंकि ये अजीब है कि उन्होंने भारत की विश्व कप जीत या अपने पति को बधाई देने को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया, जिन्होंने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस जीत को हार्दिक की आईपीएल में असफलता से उबरने के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि वो मुंबई इंडियन के कैप्टन थे। अनुष्का ने भी स्टोरी पोस्ट की, जबकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya-Natasa Stankovic का हो गया पैच-अप, एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल दे रहा गवाही!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.