Move to Jagran APP

Elvish Yadav के साथ Natasa Stankovic को देखकर भड़के यूजर्स, बोले- बर्थडे के दिन ये नहीं करना था

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक अब अलग हो चुके हैं। दोनों के बीच तनाव की खबरें लंबे समय तक बनी रहीं। हालांकि अब एक्ट्रेस अपने काम पर खास ध्यान दे रही हैं। उनका एक गाना रिलीज होने वाला है जिसको प्रमोट करने के लिए नताशा ने एल्विश यादव के साथ एक वीडियो शेयर किया। लेकिन इस वीडियो को देख फैंस बुरी तरह भड़क गए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
नताशा स्टेकोविक, हार्दिक पांड्या और एल्विश यादव

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग हो चुकी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हैं। हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा कुछ समय के लिए बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया चली गई थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस वापस मुंबई आकर अपने वर्क प्रोजेक्ट्स पूरे कर रही हैं।

वायरल हो रहा नताशा का वीडियो

मॉडल बहुत जल्द पंजाबी एल्बम तेरे करके में नजर आने वाली हैं। अब हाल ही गाने को प्रमोट करने के लिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव के साथ टीम अप किया। इस वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में 3 करोड़ से अधिक बार देखा गया है।

हालांकि इसके बाद से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। कई लोगों ने एल्विश यादव के साथ काम करने के लिए नताशा की आलोचना की है। दरअसल एल्विश यादव अक्सर गलत कारणों से सुर्खियों में रहते हैं। इस वजह से नताशा के फैंस उनसे नाराज हैं। नताशा के इस नए म्यूजिक एल्बम का नाम 'तेरे करके' है।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

यह भी पढ़ें: मुंबई आते ही अपने अजीज दोस्त से तुरंत मिलने पहुंचीं Natasa Stankovic, वर्कआउट करते हुए शेयर की फोटो

फैंस को अच्छा नहीं लगा सरप्राइज

इस वीडियो में दोनों बीच के किनारे पर रोमांटिक अंदाज में वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन लिखा- 'वाइबिंग ऑन अ होल न्यू लेवल।' एल्विश ने इसी पोस्ट पर कमेंट किया दोस्तों कैसा लगा सरप्राइज। अब इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार आ गई है। नताशा के इस वीडियो पर फैंस हार्दिक को टैग करके पूछ रहे हैं- 'कैसा लगा सरप्राइज?' वहीं कुछ फैंस ने लिखा हार्दिक के बर्थडे के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए था।

दरअसल 11 अक्टूबर को हार्दिय पांड्या का 31वां जन्मदिन था। इस मौके पर हार्दिक के फैंस को एक्स वाइफ नताशा का ये सरप्राइज देखकर झटका लग गया।

कुछ विज्ञापनों में आने के बाद नताशा ने साल 2013 में फिल्म सत्याग्रह से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह डांस नंबर अइयो जी में दिखाई दी थीं। उन्हें आखिरी बार 2020 में वेब शो फ्लेश में देखा गया था। तेरे करके के साथ वो एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी करेंगी।

यह भी पढ़ें: Aly Goni और जैस्मिन भसिन की रोमांटिक फोटो देख एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक ने यूं किया रिएक्ट