Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पार्टनर को धोखा देने वाले पोस्ट को नताशा ने किया लाइक, हार्दिक संग तलाक को लेकर लोगों ने लगाई बेवफाई की अटकलें

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच अब साथ नहीं है। पिछले काफी समय से इस कपल की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी चल रही थी जिसे दोनों ने जुलाई में हमेशा के लिए खत्म कर दिया। इस कपल ने तलाक ले लिया है। इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का रविवार को एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस थोड़े हैरान है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पांड्या (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टानकोविच पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग अपनी चार साल पुरानी शादी को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया है।

बीते महीने इस कपल ने सोशल मीडिया पर तलाक का एलान करते हुए एक पोस्ट साझा किया था। एक्ट्रेस मुंबई छोड़ बेटे के साथ विदेश में रह रही हैं। हालांकि, दोनों के तलाक का कारण अभी तक सामने नहीं आया, लेकिन हाल ही में नताशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लाइक किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं।

क्यों हुआ नताशा और हार्दिक का तलाक 

नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं।तलाक के एलान के करीब एक महीने बाद अभिनेत्री ने इंस्टा पर एक पोस्ट लाइक किया, जिसमें धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण का जिक्र किया गया था। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लाइक करने के साथ सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें-   Hardik Pandya को बेटे Agastya की बर्थडे पर आई याद, VIDEO शेयर कर लिखी इमोशनल बात

नताशा ने लाइक किया ऐसा पोस्ट

रेडिट पर कई स्क्रीनशॉट पोस्ट किए गए है, जिनमें से नताशा स्टेनकोविक द्वारा पसंद किए गए पोस्ट भी वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए रेडिट यूजर ने लिखा, "नताशा स्टेनकोविक को धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण के बारे में रील पसंद आईं। जाहिर तौर पर हार्दिक ने उन्हें धोखा दिया होगा, जिसके कारण तलाक हुआ।"

एक्ट्रेस का एक्टिंग करियर

साल 2012 में नताशा ने कई विज्ञापनों में काम किया था। इसके बाद साल 2014 में बिग बॉस में प्रतिभागी बनी थी। इसके अलावा वह फिल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार के साथ एक छोटे रोल और सत्याग्रह में एक गाने में नजर आई थी और नच बलिए 9 शो में अली गोनी के साथ दिखाई दी थी। 

यह भी पढ़ें-  सेपरेशन के बाद Hardik Pandya ने नताशा की पोस्ट पर किया रिएक्ट, बंद हुआ हेटर्स का मुंह