Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Natu Natu Song: गाने को शूट करने में लगे थे 65 दिन, राम चरण ने कहा- अभी भी लड़खड़ा रहे हैं घुटने

Natu Natu Song राम चरण और जूनियार एनटीआर अभिनीत फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू-नाटू ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड अपने नाम कर लिया है। अब राम चरण और जूनियर एनटीआर ने गाने की शूटिंग के दौरान के कई किस्सों का खुलासा किया है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 11 Jan 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
Natu Natu Song: Know how RRR song Naatu Naatu was shot in 65 days.

नई दिल्ली, जेएनएन।Natu Natu Song: एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लोकप्रिय गाने नाटू-नाटू ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स, 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार अपने नाम कर इतिहास रच दिया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म को मिली इस उपलब्धि के लिए आरआरआर की टीम को लोग बधाई दे रहे हैं। गोल्डन ग्लोब अवार्ड के दौरान एक जूनियर एनटीआर और रामचरण ने अपने-अपने इंटरव्यू में नाटू-नाटू को लेकर बात की है और बताया कि इस गाने के बारे में अभी भी बात करते हुए उनके घुटने लड़खड़ा रहे हैं।

लड़खड़ा रहे हैं मेरे घुटने: राम चरण

जानकारी के अनुसार अभिनेता से अवार्ड फंक्शन शुरू होने से पहले एक इंटरव्यू में पूछा गया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा किसको चोट लगी। इस सवाल का जवाब देते हुए राम चरण ने कहा, मेरे घुटने अभी भी इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ा रहे हैं। यह गाना हम लोगों के लिए एक बहुत-ही खूबसूरत यातना है और देखो अब मुझे ये सब यहां कहने का मौका मिला है। आज हम इसी गाने की वजह से यहां खड़े हैं और ग्रे कारपेट पर आपसे बात कर रहे हैं।  

शूट में लगी 65 रातें

वहीं, ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड जीतने वाले अपने गाने के बारे में जूनियर एनटीआर ने कहा, हमने इस गाने को फिल्म के आखिरी शेड्यूल में शूट किया और इसको शूट करने में 65 रातें लगी। इस दौरान मैं और राम चरण एक-दूसरे को मार रहे थे और फिर बाद में माफी मांग रहे थे। एसएस राजामौली सच में चाहते थे कि हम एक-दूसरे से नफरत करें, लेकिन हमने लगभग 21 या 22 रातों के बाद एक-दूसरे से माफी मांगना भी बंद कर दिया था और तय किया कि गाने की शूटिंग को खत्म करते हैं। यह गाना एक-दूसरे के तालमेल पर बेस्ड है।

प्रधानमंत्री ने दी बधाई

बता दें कि नाटू-नाटू के गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स, 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब जीतने की जानकारी सामने आने के बाद खास से लेकर आम लोग तक आरआरआर की टीम को बधाई दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। आरआरआर की टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर बधाई देते हुए शुभकामनाएं दीं हैं।

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023: महेश बाबू ने नाटू-नाटू के अवार्ड जीतने पर राजामौली और टीम को दी बधाई