Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Freelancer में नेगेटिव रोल में दिखेंगे नवनीत मलिक, बोले- इस स्टेज में इससे बेहतर रोल नहीं मिल सकता

The Freelancer एक्टर फिल्म निर्माता नीरज पांडे की अपकमिंग सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। नवनीत पहली बार स्क्रीन पर नेगेटिव रोल प्ले करने जा रहें हैं। ‘द फ्रीलांसर’ में फ्रीलांसर के रूप में मोहित रैना शानदार एनालिस्ट डॉ.खान के रूप में अनुपम खेर और आलिया के रूप में कश्मीरा परदेसी शामिल हैं। यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर आधारित है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
Navneet Malik is playing negative role in his series the freelancer.

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Freelancer: नीरज पांडे की नई सीरीज 'द फ्रीलांसर' का टीजर आउट हो गया है। नीरज की यह सीरीज भी उसी लाइन पर है जिस पर 'बेबी' और 'स्पेशल ऑप्स' बन चुकी हैं। यानी सस्पेंस, थ्रिल और एक्शन का तड़का फिर से देखने को मिलने वाला है।

टीजर लोगों को पसंद आया है, नीरज पांडे स्टाइल कंटेंट को देखने के लिए फैंस उत्सुक हैं। 'लव हॉस्टल' और 'हीरोपंती 2' में अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ने वाले नवनीत मलिक 'द फ्रीलांसर' में नेगेटिव भूमिका में दिखने वाले हैं। 

क्या बोले नवनीत मलिक?

यह पहली बार होगा जब नवनीत स्क्रीन पर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। हाल ही में नवनीत ने बताया, 'सीरीज में मैंने मोहसिन का किरदार निभाया है, जो आलिया का पति है। वे दोनों एक खुशहाल जीवन जी रहे होते हैं, तभी उनकी जिंदगी एक घटना के चलते पूरी तरह बदल जाती है। मैं सीरीज में ग्रे का किरदार निभा रहा हूं। कुल मिलाकर सीरीज में ऑडिएंस को मोहसिन के अच्छे और बुरे, दोनों पक्ष दिखेंगे।

नवनीत बताया कि जब मुझे पता चला कि सीरीज के पीछे नीरज पांडे हैं तो मैं खुश हुआ ऑयर मैंने सीरीज में रोल करने का फैसला किया। रोल पढ़कर मुझे लगा कि जैसे यह मेरे लिए ही लिखा गया हो। मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर इससे बेहतर किरदार की उम्मीद नहीं कर सकता।

View this post on Instagram

A post shared by Navneet Malik (@navneet.malik1)

क्या है सीरीज की कहानी?

'द फ्रीलांसर' की कहानी शिरीष थोराट की लिखी किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है। इसकी कहानी एक मिशन पर बेस्ड है, जिमें युद्धग्रस्त क्षेत्र सीरिया में बंदी बनाई गए लड़की को बचाने का प्रयास किया जाता है। इसमें बताया गया है कि कैसे नौजवान युवाओं को बरगलाकर आतंकी संगठनों में शामिल किया जाता है। फिल्म की शूटिंग की इंटरनेशनल लोकेशंस पर हुई है। लिहाजा, सीरीज में लॉन्ग शॉट्स के जरिए भव्यता भी देखने को मिल सकती है।

सीरीज में कौन-कौन है?

'द फ्रीलांसर' में अनुपम खेर, मोहित रैना और सुशांत सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों के अलावा कश्मीरा, नवनीत मलिक और मंजरी फडणवीस हैं। सीरीज में दिग्गज कलाकारों के साथ-साथ न्यूकमर्स को भी मौका दिया गया है। सीरीज को भव धूलिया ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज 1 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।