Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई एयरपोर्ट पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग स्पॉट हुईं नव्या नंदा, फैंस बोले- 'नजर ना लगे'

Navya Nanda And Siddhant Chaturvedi सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के डेटिंग की खबरें काफी समय से सुर्खियां बन रही है। हाल ही में इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिस पर अब फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 04 Jun 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
Navya Nanda spotted with rumored boyfriend Siddhant Chaturvedi

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच डेटिंग की खबरें काफी समय से वायरल हो रही हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन उन्हें कभी बार साथ में स्पॉट किया गया है। हाल ही में ये एयरपोर्ट पर गोवा से वापस लौटते वक्त साथ नजर आएं। फैंंस ने इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा "नजर ना लगे"

एयरपोर्ट पर नजर आए सिद्धांत-नव्या

सिद्धांत और नव्या के वापसी के इस वीडियो पर पैपराजी अकाउंट ने कैप्शन दिया गया था, "गोवा से आने पर सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा की एक साथ पहला क्लिक।" एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही दोनों एक-दूसरे के साथ-साथ टहलते नजर आए। दोनों मैचिंग व्हाइट आउटफिट में ट्विन हुए। सिद्धांत ने सफेद शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ कैप और मास्क के साथ एक ऑल-व्हाइट लुक चुना, जबकि नव्या ने एक व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट कैरी किया था।

गोवा से लौटे हैं वापस

इस साल की शुरुआत में, पैपराजी ने नव्या को मुंबई में एक फैशन शो में सिद्धांत के माता-पिता के साथ बैठे हुए देखा था। पैपराजी ने दिसंबर में फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में एक साथ अपनी कार में जाते हुए दोनों को कैप्चर किया। इन दोनों की डेटिंग की खबरें तब सामने आईं जब ये एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कभी ऑफिशियली नहीं किया एक्सेप्ट

पिछले साल करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ये एक साथ नजर आए थे। कई इंडस्ट्री पार्टियों में भी देखा गया था। फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के दौरान जब सिद्धांत से पूछा गया कि वो किसी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने जवाब दिया, "मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं। काश यह सच होता।"

पोस्ट में कर चुकीं हैं होस्ट

नव्या, जो श्वेता नंदा की बेटी हैं और अमिताभ और जया बच्चन की पोती हैं, ने अपनी मां और दादी के साथ व्हाट द हेल नव्या नाम के एक पॉडकास्ट को होस्ट भी किया है। उनका एक भाई अगस्त्य नंदा भी है, जो इस साल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ जोया अख्तर की द आर्चीज में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे।