Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navya Naveli Nanda के साथ बिना सिक्योरिटी के मूवी डेट पर निकले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, वायरल हुआ वीडियो

Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi Video नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई में मूवी डेट पर स्पॉट किया गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ फिल्म बिना सिक्योरिटी के देखने जाते नजर आए। उनका वीडियो वायरल हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 14 Jun 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi Video, Navya Naveli Nanda

नई दिल्ली, जेएनएन। Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi Video: अब से कुछ समय पहले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक मल्टीप्लेक्स के बाहर स्पॉट किया गया है। खास बात यह है कि यह दूसरी बार है जब दोनों पब्लिक डोमेन में एक-दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी की पिछली फिल्म कौन-सी थी?

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को हाल ही में, कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फिल्म फोन भूत में देखा गया था। इस बीच, उनके नव्या नवेली नंदा को डेट करने की खबरें कुछ समय पहले वायरल होना शुरू हुई है। दोनों को अब एक मल्टीप्लेक्स से बाहर स्पॉट किया गया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा कब से डेट कर रहे हैं?

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कुछ समय पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। दोनों गोवा से वेकेशन मनाने के बाद साथ में एयरपोर्ट से निकलते देखे गए थे। अब दोनों को व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने देखा गया हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई में एक मल्टीप्लेक्स के बाहर नव्या नवेली नंदा के साथ स्पॉट किया गया है। दोनों बिना बॉडीगार्ड के मल्टीप्लेक्स में जाते नजर आए। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने रोमांस को जल्द ऑफिशियल कर देंगे। कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी कमेंट की है। कई लोगों ने दोनों को 'नाइस कपल' बताया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को पहली बार कब स्पॉट किया गया था?

गौरतलब है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को करण जौहर की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में स्पॉट किया गया था। दोनों पार्टी में एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आए थे। हाल ही में हुए एक फैशन शो में नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन के साथ भाग लेने पहुंची थी। इस शो में रैंप पर सिद्धांत चतुर्वेदी वॉक कर रहे थे। अभिनेता जल्द खो गए हम कहां में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। वहीं, वह मालविका मोहनन के साथ युद्र में भी नजर आएंगे।