Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नव्या नवेली नंदा का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने, संगीत सेरेमनी में Super Hot बनकर पहुंची अमिताभ बच्चन की नातिन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने जैसे ही अनंत-राधिका के फंक्शन में एंट्री ली हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। संगीत सेरेमनी में नव्या अपने अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में पहुंचीं। अक्सर कैजुअल और इंडियन लुक में नजर आने वालीं नव्या पहली बार बोल्ड लुक में दिखाई दीं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jul 2024 05:10 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में नव्या नवेली नंदा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जलवा देखने लायक रहा। हर किसी ने एक से बढ़कर एक लुक में शिरकत की। अगर राधिका मर्चेंट की ब्यूटी से नजरें हटाएं, तो भी बी टाउन की हसीनाओं से नजरें हटा पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन लगता है। 

पार्टी में छाईं नव्या नवेली नंदा

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी को खास बनाने में अंबानी फैमिली ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इस इवेंट में बॉलीवुड से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), खुशी कपूर, सारा अली खान, पलक तिवारी सहित कई सेलेब्स पहुंचें। इन सबके बीच नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी मौजूद रहीं। उन्हें यहां एक ऐसे लुक में देखा गया, जिसमें पहले कभी न देखा गया हो।

ऑफ शोल्डर लहंगे में नव्या ने की शिरकत

नव्या नवेली नंदा अपने काम और सादगी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बच्चन परिवार से ताल्लुक होने के बाद भी उन्होंने खुद के दम पर अपनी पहचान बनाई है।

नव्या के फैंस उन्हें उनके काम को लेकर काफी पसंद करते हैं। वहीं, लुक की बात करें, तो अपनी फ्रेंड राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में उन्होंने मैरून शेड का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं।

नव्या ने ट्यूब टॉप और टाइट फिश कट स्कर्ट की पेयरिंग पहनी थी। अपने लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने दुपट्टे को पहनने की बजाय हाथ में फोल्ड कर कैरी किया। 

इस लुक को पूरा करने के लिए नव्या ने गले में डायमंड की चेन पहनी जिसमें ग्रीन कलर के स्टोन लगे हुए हैं। वहीं, मिनिमम मेकअप करते हुए उन्होंने चेहरे का सारा फोकस आंखों पर रखा, जिसे काफी अच्छे से हाईलाइट किया गया था।

यह भी पढ़ें: किसी ने साड़ी, किसी ने लहंगे में दिखाई खूबसूरती, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में सजी सितारों की महफिल