Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan की नातिन नव्या जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मां श्वेता बोलीं- आप लोगों को तो पता है...

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अब फैंस के मन में एक सवाल था कि बेटी नव्या कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। अगस्त्या ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था। नव्या के डेब्यू को लेकर उनकी मां श्वेता बच्चन ने सारी बाते अब क्लियर कर दी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 01 Jun 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
Navya Naveli Nanda is the granddaughter of Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सिर्फ 26 साल की उम्र में एक सफल एंटरप्रेन्योर बन चुकी हैं। अपने शुरुआती दौर में ही नव्या ने आरा हेल्थ नाम से एक हेल्थ कंसेल्टेंसी की स्थापना की और जब महज 20 साल की उम्र में उन्होंने एनजीओ प्रोजेक्ट नवेली की शुरुआत की। फिल्म इंडस्ट् से ताल्लुक होने और एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद नव्या ने दूसरे स्टार किड्स के नक्शेकदम पर ना चलता हुए अपना रास्ता खुद बनाने का फैसला किया।

21 साल की उम्र में शुरू किया बिजनेस

इस बीच खबरें ये भी उठती रहती हैं कि नव्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि नव्या की मां श्वेता बच्चन ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए स्पष्टीकरण दे दिया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्वेता से नव्या के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया।

इस पर जवाब देते हुए श्वेता ने पिंकविला से कहा," मुझे लगता है कि नव्या जो काम कर रही है, उससे आप बहुत अच्छी तरह परिचित हैं। उसके हाथ अभी पूरी तरह से भरे हुए हैं और वो उसी काम में आगे बढ़ना चाहती है। मुझे नहीं लगता वो कभी बॉलीवुड में आना चाहेगी।" नव्या ने 21 साल की उम्र में अपने पिता का बिजनेस ज्वाइन कर लिया था।

यह भी पढ़ें : Navya Nanda को नानी Jaya Bachchan ने दीं रिलेशनशिप एडवाइस, प्यार में 'रेड फ्लैग' के मसले पर किया रिएक्ट

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या एक सफल एंटरप्रेन्योर हैं

नव्या ने हाल ही में सीएनबीसी-टीवी18 को दिए इंटरव्यू में अपने परिवार और बैकग्राउंड पर बात की थी। नव्या ने बताया कि फैमिली बैकग्राउंड की वजह से मुझे बिजनेस वुमन बनने में आसानी हुई। नव्या अपने पिता निखिल नंदा को भी उनके बिजनेस एस्कॉर्ट्स ग्रुप में हेल्प करती हैं। नव्या ने कहा कि मेरे परिवार ने ही मुझे गढ़ा है। इस बैकग्राउंड की वजह से ही मैं 21 साल की उम्र में एक सफल एंटरप्रेन्योर बन पाई हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं कड़ी मेहनत करके अपने लिए मौका बना ही लूंगी।

नव्या की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है और फिलहाल वो अपने पॉडकास्ट और बिजनेस में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें : Navya Nanda ने भाई अगस्त्य नंदा की डेटिंग लाइफ पर किया खुलासा, कहा- लड़की को लेना होगा इन लोगों से अप्रूवल