Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navya Naveli ने नाना-नानी को विश की 51वीं एनिवर्सरी, अमिताभ और जया की शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) और जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) ने आज से 51 साल पहले यानी 3 जून 1973 को परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। इस खास मौके पर नाती नव्या नवेली नंदा ने उन्हें विश किया है । उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पावर कपल की एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 03 Jun 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
navya naveli nanda ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में शुमार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज 3 जून को शादी की 51वीं सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में इस कपल परिवार वालों से लेकर फैंस और दोस्तों से ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

सुबह से ही सोशल मीडिया पर इस कपल को विश करने की बाढ़ आ गई हैं। ऐसे में अब नाती नव्या नवेली नंदा ने भी अपने नाना-नानी पर प्यार बरसाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पावर कपल की एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Jaya Wedding Anniversary: 'गुड्डी' के सेट पर पहली मुलाकात, 'जंजीर' के बाद इस वजह से की जल्दबाजी में शादी

नव्या ने शेयर की रोमांटिक फोटो 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या भले की इंडस्ट्री का हिस्सा न बनी हो, लेकिन  स्टार किड्स में शामिल हैं। नव्या अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। वह अपने नाना और नानी के बेहद करीब है, जिसके चलते उन्होंने अपने फेवरेट कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई भी दी है। श्वेता बच्चन की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बी और जया की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन, 51 साल हैपी एनिवर्सरी। 

बिग बी ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने भी एक्स अकाउंट पर सुबह-सुबह अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने घर के मंदिर में भगवान शिव पर दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता वुलन कैप और ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड जिपर पहने नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्स पर इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ओम नम: शिवाय।

एक्टर की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म कल्कि 2898ए़डी में नजर आएंगे। उनके साथ अभिनेता प्रभास और दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी भी नजर आएंगी। 

यह भी पढे़ं- Amitabh Bachchan की नातिन नव्या जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मां श्वेता बोलीं- आप लोगों को तो पता है...