Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सिकंदर' में हुई Salman Khan के अजीज दोस्त की एंट्री, टशन से भरपूर ये फोटो आई सामने

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में एलान के समय से ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर देती हैं। ईद का मौका हो और उस पर भाईजान की मूवी न आए ये हो नहीं सकता। सलमान खान पिछले कई दिनों से सिकंदर फिल्म को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस मूवी के सेट से हाल ही में एक्टर की एक फोटो सामने आई थी जिसके बाद अब एक और अपडेट सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Sep 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान फिल्म 'सिकंदर'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का स्वैग तीन दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड में कायम है। ऑडियंस के बीच एक्टर इतनी जबरदस्त पॉपुलैरिटी एन्जॉय करते हैं कि उनसे जुड़ी एक-एक खबर मिनटों में वायरल हो जाती है। 

सलमान इन दिनों फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई थी और अब सेट से एक नई तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा है। 'सिकंदर' सलमान खान की अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली अगली मूवी है। अब फिल्म से जुड़ी एक ऐसी अपडेट सामने आई है, जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

'सिकंदर' में सलमान के दोस्त की एंट्री

सिकंदर फिल्म में सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके एक्टर नवाब शाह की एंट्री पक्की हो चुकी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की है। हालांकि, यह 'टाइगर जिंदा है' के सेट की तस्वीर है। इसके साथ ही सिकंदर की आईडी कार्ड वाली फोटो भी शेयर की गई है, जिस पर नवाब शाह की तस्वीर बनी है। वह फिल्म में क्या रोल प्ले करेंगे, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसे कयास लगाए गए हैं कि वह पुलिस के रोल में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'अगर अरबाज की मौत होती, तो अफसोस नहीं होता', जब Salim Khan ने मशहूर शो में कह दी थी ऐसी बात

प्लेन के अंदर शूट होंगे एक्शन सीन

'सिकंदर' में एक बड़ा एक्शन सीन होगा, जो सलमान के साथ सी लेवल से 33,000 फीट ऊपर एक प्लेन के अंदर शूट किया जाएगा। टीम फिलहाल 45 दिनों के शेड्यूल पर काम कर रही है और उसके बाद वह हैदराबाद में शूट के लिए चले जाएंगे। फिल्म के लिए धारावी और माटुंगा जैसे सेट बनाए गए हैं।

पसली की चोट के बावजूद कर रहे शूटिंग

सलमान खान की हाल ही में रिब (पसली) इंजरी हुई है। इस हेल्थ इश्यू के बावजूद वह अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिकंदर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे Salman Khan, एरियल सीक्वेंस के अलावा फाइट सीन के जरिए दिखाएंगे दम