Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawazuddin Siddiqui: घर के दरवाजे पर पहुंचकर बीमार मां से नहीं मिल पाए नवाजुद्दीन, भाइयों के साथ भी हुई तकरार

Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पत्नी आलिया संग अब तक उनका विवाद थमा नहीं और अब अपने भाइयों से भी एक्टर का झगड़ा शुरू हो गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 03 Mar 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui Brother Not Allowed Him to Meet Sick Mother in Versova Bungalow/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में हैं। उनके और उनकी पत्नी के बीच का विवाद अब दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में उनकी पत्नी ने भी उनपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

अपनी पत्नी के आरोपों से घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अब अपने भाइयों के साथ भी तकरार शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की तबीयत थोड़ी नासाज चल रही है, ऐसे में जब 'सेक्रेड गेम्स' एक्टर अपनी मां का हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुंचे तो उनके भाई ने उन्हें रोक दिया।

भाइयों से शुरू हुई नवाजुद्दीन की तकरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। बीती रात नवाजुद्दीन अपने वर्सोवा स्थित बंगले पर मां से मिलने के लिए पहुंचे, लेकिन उनके भाई फैजुद्दीन ने उन्हें घर में नहीं आने दिया। उनके घर में काम करने वाले शख्स ने उन्हें ये कहकर लौटा दिया कि अभी उनकी मां का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह फिलहाल किसी से मिलना नहीं चाहतीं।

ये सुनने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी वापस लौट आए। आपको बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई और 'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर शमस नवाब सिद्दीकी भी अपने भाई नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को नहीं मिलेगी बच्चों की कस्टडी? पत्नी आलिया ने दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत

नहीं बनने दिया भाइयों का करियर

शमस ने अपने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाइयों को कभी भी आगे नहीं बढ़ाया। उन्होंने भाई नवाजुद्दीन पर ये भी आरोप लगाया कि जब वह अपनी फिल्म बोले चूड़ियां बना रहे थे, तो एक्टर ने बीच में ही उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

आलिया ही नहीं, मैं भी एक ऐसा उदाहरण हूं, जो बताता है कि वह अपनों का साथ ही छोड़ देते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी पत्नी ने एक नहीं, बल्कि कई आरोप लगाए। उन्होंने पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

इसके अलावा आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेज लेने का भी आरोप लगाया था, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। जब नवाजुद्दीन ने बच्चों की कस्टडी को लेकर कोर्ट के सामने अपनी बात रखी थी, तो कोर्ट ने दोनों पति-पत्नी को अगली सुनवाई से पहले अपनी चीजों को सुलझाने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी से चल रहे विवादों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी बस यही अपील...