Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT के जमाने में सीधे टीवी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, 'अद्भुत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अद्भुत में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे जो एक अजीबोगरीब केस सुलझाता दिखेगा। इससे पहले रौतू का राज में भी वो पुलिस अधिकारी बनकर कत्ल की तफ्तीश कर चुके हैं। नवाज की यह फिल्म सीधे टीवी पर आ रही है जो आज की तारीख में अद्भुत बात लगती है। फिल्म में रोहन मेहरा डायना पेंटी और श्रेया धन्वंतरि भी हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Sat, 24 Aug 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
फिल्म के पोस्टर पर नवाज, डायना, श्रेया। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जमाना ओटीटी का है। फिल्में या तो सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं या सीधे ओटीटी पर उतारी जा रही हैं, मगर इसके बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अद्भुत इस चलन को तोड़ रही है। यह फिल्म ना तो थिएटर्स और ना ही ओटीटी पर आएगी, बल्कि सीधे टेलीविजन पर रिलीज की जा रही है।

साबिर खान निर्देशित अद्भुत इन्वेस्टिगेटिव हॉरर थ्रिलर है, जिसमें नवाज जासूस के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में डायना पेंटी, श्रेया धन्वंतरि और रोहन मेहरा भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसका ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया। 

क्या है ट्रेलर में दिखाई गई कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत रोहन और श्रेया के किरदारों से होती है, जो कहीं वीरान जगह पर जंगल के बीच आलीशोन घर में वेकेशन मना रहे हैं। मगर, वहां श्रेया के साथ अजीबोगरीब घटनाएं शुरू हो जाती हैं। जांच के लिए पुलिस के बजाय जासूस नवाज को बुलाया जाता है।

यह भी पढ़ें: सेक्शन 108 में केस लड़ते नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- प्रोडक्शन हाउस से फर्क नहीं पड़ता

View this post on Instagram

A post shared by Sabbir Khan (@sabbir24x7)

डायना पेंटी की एंट्री होती है और सारा सस्पेंस उनके इर्द-गिर्द सिमट जाता है। जांच में कुछ राज खुलते हैं और गड़े मुर्दे निकलते हैं। 

कब और कहां रिलीज होगी अद्भुत?

अद्भुत सोनी मैक्स पर 15 सितम्बर को रात आठ बजे प्रसारित की जाएगी। अस्सी और नब्बे के दौर में फिल्मों को डीवीडी और टीवी पर रिलीज कर ने का चलन था। धीरे-धीरे डीवीडी की परम्परा बंद हो गई और फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स बिकने लगे। थिएटर्स के कुछ महीनों बाद फिल्में टीवी पर आने लगी थीं।

यह भी पढ़ें: मैं गंदी शक्ल लेकर इंडस्ट्री में...' बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर क्या बोल गए Nawazuddin Siddiqui

मगर ओटीटी के प्रसार के साथ फिल्में थिएटर के बाद सीधे ओटीटी पर आने लगीं और फिर टीवी पर। इस लिहाज से साबिर खान की यह फिल्म बनी बनाई परिपाटी को तोड़ रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पिछली फिल्म रौतू का राज जी5 पर रिलीज हुई थी। उस फिल्म में उन्होंने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जो एक कत्ल के केस की जांच कर रहा है। तेलुगु फिल्म सैंधव में भी उन्होंने अहम किरदार निभाया था।