Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haddi Look: 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी के गेटअप की अर्चना पूरन सिंह संग हुई तुलना, लोग बोले- बिछड़े हुए भाई-बहन

Haddi First Look नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म हड्डी का पहला लुक हाल ही में रिलीज किया गया है। इस लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फीमेल गेटअप में दिखाई दे रहे हैं और उनके लुक की तुलना अर्चना पूरन सिंह के लुक से हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 24 Aug 2022 10:37 AM (IST)
Hero Image
nawazuddin siddiqui film haddi first look compare with archana puran singh. Photo Credit/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन।Haddi First Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो वह अपने अभिनय से लेकर लुक तक से हर किसी को मूक छोड़ देते हैं। फैंस एक्टर को स्क्रीन पर देखना बहुत ही पसंद करते हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म 'हड्डी' का फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनका लुक देखने के बाद फैंस की आंखें भी फटी की फटी रह गई थीं। उनकी फिल्म 'हड्डी' का पहला लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस यूनिक लुक को देखने के बाद लोगों को एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह की याद आ गई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक की अर्चना पूरन सिंह संग हुई तुलना

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस लुक में पहचानना वाकई मुश्किल है। वह पहली बार स्क्रीन पर लड़की के गेटअप में दिखाई देंगे। इस पोस्टर में वह ग्रे रंग के शिमरी गाउन में नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक में लोगों को अर्चना पूरन सिंह की झलक नजर आ रही है। लोगों का कहना है कि लड़की के लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिलकुल अर्चना पूरन सिंह लग रहे हैं। दोनों की तस्वीरों को पोस्ट करके लोग सोशल मीडिया पर कई मीम्स बना रहे हैं और इसी के साथ नवाजुद्दीन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनसे अर्चना पूरन सिंह को क्रेडिट देने के लिए भी कह रहे हैं।

— mudit mathur (@mudyt) August 23, 2022

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फीमेल गेटअप पर बने कई मीम्स

सोशल मीडिया पर दोनों के लुक्स की तुलना करते हुए कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। एक यूजर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक शेयर करते हुए लिखा, 'अर्चना पूरन सिंह की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोनों कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई बहन लग रहे हैं। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप पूरी तरह से इस लुक में अर्चना पूरन सिंह लग रहे हैं। एक दफा मुझे लगा था कि अर्चना पूरन सिंह ही मेन लीड में हैं'। किसी यूजर ने तो उन्हें अर्चना सिंह 2.0 बना दिया तो किसी ने ये तक कहा कि सिद्धू जी के अब दो दुश्मन हैं'।

अर्चना पूरन सिंह ने तुलना पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

अर्चना पूरन सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक से हो रही तुलना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हां हेयरस्टाइल को लेकर हो सकता है तुलना हो रही हो, क्योंकि कपिल के शो में मैंने शुरुआत में यह हेयरस्टाइल रखा था। मैं बस यही कहना चाहूंगी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से किसी भी मामले में तुलना होना बड़ी बात है'। आपको बता दें कि हड्डी का पहला लुक शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है।