Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haddi Trailer: नवाजु्द्दीन सिद्दीकी की 'हड्डी' शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर बनकर छाए नवाज

Haddi Trailer लंबे इंतजार के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) की फिल्म हड्डी का ट्रेलर रिलीज किया । इस ट्रेलर को काफी शानदार बताया जा रहा है । रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस नवाज ( Nawazuddin ) की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका ट्रांसजेंडर अवतार सभी को पसंद आ रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 23 Aug 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui Haddi Official Trailer Photo Credit instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Haddi Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हाल ही में फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आए थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन लोगों को पसंद नहीं आई। वहीं अब एक बार फिर नवाज अपने नए रूप में आने के लिए तैयार है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की नई फिल्म "हड्डी" का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है।

शानदार है फिल्म का ट्रेलर

बुधवार को फिल्म मेकर्स ने हड्डी का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म हड्डी के 2.25 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत कमरे की दीवार पर लगी ट्रांसजेंडर की तस्वीरें, लाल साड़ी पहने और हाथ में तेज धार वाला छुरा लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में नवाज एक से बढ़कर एक दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कहते हैं, “हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह, और उससे भी भयावह जानते हो क्या होता है, हमारा बदला.”। ट्रांसजेंडर बनकर नवाज कई खून करते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने अपने इस किरदार से एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "हड्डी" सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म से अब तक तीन से 4 ट्रांसजेंडर लुक भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जबकि जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

एक्टर की आने वाली फिल्में 

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो  पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन लैला का किरदार निभाया है।