Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saindhav की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची Nawazuddin Siddiqui की जान, बोले- 'मैं लकी था कि...'

Saindhav नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म सैंधव से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया है जब वह नाव से गिरते-गिरते बचे थे। एक्टर का कहना है कि डायरेक्टर ने यह सीन फिल्म में रखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jan 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म सैंधव का किस्सा किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Saindhav: 'हड्डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'किक' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब तेलुगु सिनेमा में हाहाकार मचाने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन आगामी फिल्म 'सैंधव' (Saindhav) से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं।

शैलेश कोलानु के निर्देशन में बनी पैन इंडिया एक्शन थ्रिलर 'सैंधव' में एक्टर वैंकटेश, आर्य, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा और जीशू सेनगुप्ता लीड रोल में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक विलेन की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन ने तेलुगु सीखी और खुद ही डबिंग की है।

शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई थी ऐसी दुर्घटना

एक हालिया इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बोट से गिरते-गिरते बचे थे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा- 

हम श्रीलंका में शूट कर रहे थे और मैं लगभग बोट से गिरने वाला था। हमारे रास्ते में एक बड़ी सी लहर आ गई और मैं गिरता-गिरता बचा। मैं नाव से उड़ गया था। शुक्र है कि मैं समंदर की बजाय बोट के अंदर गिरा। खास बात यह है कि मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और उन्होंने (डायरेक्टर) ने इसे फिल्म में एक शॉट के रूप में रखा है। मैं शर्त लगाता हूं कि ऑडियंस को यह पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर साझा की कुछ रोचक बाते, कहा- मेरी काबिलियत मेरे नंबर्स गिनने में...

कब रिलीज होगी सैंधव?

नवाजुद्दीन सिद्धीकी और वेकंटेश की आगामी फिल्म 'सैंधव' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इसमें विलेन बने नवाज ने हमेशा की तरह अपनी उम्दा परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। मात्र ट्रेलर ने नवाजुद्दीन और वेंकटेश की जोड़ी को इतना पसंद किया। ऐसे में लोगों के बीच फिल्म देखने का खूब क्रेज दिख रहा है। यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Entertainment: गोवा में चल रहा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक्शन शूट, ये है उनकी अगली फिल्म का नाम