Move to Jagran APP

तामझाम से दूरी बनाकर रखते हैं Nawazuddin Siddiqui, बताया क्यों करते हैं छोटे बजट की फिल्में?

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री और फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह छोटे से रोल में भी अपनी जी जान लगाकर उसे हिट कर देते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने फिल्मों के बजट को लेकर बात की है और बताया है कि वह छोटी फिल्में क्यों करते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 20 Jun 2024 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 05:43 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्म 'रौतू का राज’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी में वह पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

इस दौरान वह कई इंटरव्यूज में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें छोटी मूवीज करना पसंद है।

यह भी पढ़ें: जून के आखिरी दिनों में Nawazuddin Siddiqui खोलेंगे 'रौतू का राज', इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी थ्रिलर फिल्म

बढ़ते फिल्मों के बजट पर चली रही है चर्चा

बता दें कि इन दिनों इंडस्ट्री में इस बार पर चर्चा चल रही है कि आजकल स्टार्स के पास वैनिटी वैन हैं। सेट पर उनका ख्याल रखने के लिए टीम है, जिसकी वजह से फिल्म का बजट भी बढ़ जाता है। अभी तक अनुराग कश्यप समेत कई लोगों ने इस बारे में बात की है। अब नवाजुद्दीन से भी इसे लेकर सवाल किया गया।

नवाजुद्दीन को नहीं पसंद तामझाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जब इसके बारे में पूछा गया कि वह अपने साथ बहुत कम लोगों को रखते हैं, जबकि ज्यादातर स्टार के साथ उनकी टीम होती है। इस पर एक्टर ने कहा-

मुझे यह पसंद नहीं है। मेरे लिए एक बात साफ है। आपने अपनी फीस के रूप में एक निश्चित रकम तय की है तो आपको इसे उतने में ही करना चाहिए। यह जो तामझाम बढ़ते हैं, इसका इस्तेमाल फिल्म में नहीं किया जा रहा है तो कोई मतलब नहीं उसका। मैं हमेशा इससे दूर रहा हूं, क्योंकि हमारी फिल्म इतने बड़े बजट की होती ही नहीं है। भले ही बजट बड़ा हो, मैं इससे दूर रहता हूं, क्योंकि यह सही चीज नहीं है ना। यह आपके लिए अच्छा नहीं है।

क्यों करते हैं छोटे बजट की फिल्म?

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह छोटे बजट की फिल्में क्यों करते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं छोटी फिल्में करता हूं, क्योंकि मैं यही करने आया हूं। हां, कभी-कभी मैं बड़ी फिल्में भी करता हूं, लेकिन उनमें छोटे-छोटे रोल करता हूं। मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं इसे संतुलित रखूं। समय-समय पर मैं अपनी फिल्मों की समीक्षा करता हूं। इसके आगे एक्टर ने कहा कि अगर मैंने बजट के हिसाब से एक बड़ी फिल्म की है तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं कुछ छोटी मूवीज भी करूं।

यह भी पढ़ें: कभी 'वेटर' तो कभी 'खबरी', फेमस होने से पहले Nawazuddin Siddiqui इन फिल्मों में निभा चुके हैं छोटे-छोटे रोल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.