Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी से चल रहे विवादों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी बस यही अपील...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। आए दिन एक्टर पर आरोप लगते नजर आ रहे हैं। वहीं अब खुद इसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Feb 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Wife, nawazuddin siddiqui and aaliya, Nawazuddin reaction, Nawazuddin Siddiqui video

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui Video: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। आए दिन एक्टर पर आरोप लगते नजर आ रहे हैं। ये झगड़ा एक प्रॉपर्टी विवाद को लेकर शुरू हुआ और अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब खुद इसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि इस बीच में मेरे बच्चों की स्कूलिंग पर असर पड़ रहा है।

नवाजुद्दीन ने पत्नी संग चल रहे है विवाद पर तोड़ी चुप्पी

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने एक्टर नवाजुद्दीन पर आरोप लगाया था कि उनको घर में कैद रखा जाता है। उन्हें बाहर नहीं जाने दिया जाता और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं अब इंस्टैंट बॉलीवुड द्वारा किए गए सवाल पर नवाजुद्दीन ने कहा है कि- देखिए मैं इन सब चीजों के बारे में कुछ कहना नहीं चाहता हूं। हां इस बीच में मेरे बच्चों की स्कूलिंग पर असर पड़ रहा है। मेरे बच्चे दुबई में पढ़ते हैं और वो यहां एक महीने से हैं। मेरी बस यही अपील है कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं। बस और मैं कुछ कहना नहीं चाहता।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाउस हेल्प का आया था वीडियो

पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दुबई वाले घर में रहने वाली हाउस हेल्प सपना रॉबिन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वह रोते हुए नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब सपना रॉबिन ने नवाजुद्दीन को क्लीन चिट दे दी है। सपना ने कहा कि नवाज एक अच्छे इंसान हैं। उन्होंने एक्टर से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा कि वह उनके साथ कुछ गलत नहीं चाहती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। एक्टर टीकू वेड्स शेरू, हड्डी और जोगीरा सारा रा रा में नजर आएंगे। इतना ही नहीं एक्टर सैंधव नाम की फिल्म से साउथ में भी कदम रखने जा रहे हैं।


यह भी पढ़ें- Shakti Kapoor Dance Video: श्रद्धा कपूर के गाने पर शक्ति ने मारा 'ठुमका', यूजर बोले- नंदू सबका बंदू

यह भी पढ़ें- Kai Po Che 10 Years: सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म ने पूरे किये 10 साल, भावुक हुए निर्देशक अभिषेक कपूर