Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawazuddin Siddiqui खुद को समझने लगे थे अल पचीनो, डायरेक्टर ने लगाई ऐसी फटकार, रातों-रात निकल गई सारी हेकड़ी!

Nawazuddin Siddiqui Shares Gangs of Wasseypur Shoot Story नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हालिया रिलीज फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। एक्ट्रेस अवनीत कौर संग उनके किसिंग सीन पर भी खूब बवाल मचा। वहीं अब एक्टर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक किस्सा शेयर किया है। जब फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उनकी हरकतों से परेशान होकर डांट लगा दी थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 27 Jun 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui Shares Gangs of Wasseypur Shoot Story, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui Shares Gangs of Wasseypur Shoot Story: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टीकू वेड्स शेरू हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में एक्टर के साथ अवनीत कौर लीड रोल में हैं। रिलीज से पहले ही नवाज फिल्म में 21 साल की एक्ट्रेस को किस करने को लेकर ट्रोल हो गए थे। वहीं, अब उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा पता चला है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि गैंग ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान वो खुद को हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अल पचीनो की तरह समझने लगे थे। हालांकि, उनकी हरकतों से परेशान डायरेक्टर ने ऐसी फटकार लगाई कि एक्टर का सारा नशा उतर गया।

खुद को नवाज ने समझ लिया अल पचीनो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मैशेबल इंडिया संग बातचीत में बताया कि उन्हें फिल्म के शूट के पहले दिन ही डांट पड़ गई थी। गैंग्स ऑफ वासेपुर की ट्रेनिंग के दौरान वो अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो की तरह सोते थे।

जब अल पचीनो बन सेट पर पहुंचे एक्टर

नवाज ने कहा, "मैं उस फेज में 3 से 4 महीने तक रहा था। मेरे टीचर मुझसे ऐसा नहीं करने के लिए कहते थे। गैंग्स ऑफ वासेपुर के शूटिंग के पहले दिन मैं पूरा अल पचीनो बनकर गया। यहां तक कि मैं उनकी तरह बात भी कर रहा था। उस रात अनुराग ने मुझे बहुत डांटा था। उन्होंने कहा- तुम कुछ ज्यादा ही अल पचीनो की तरह हरकते कर रहे हो।"

डायरेक्टर की फटकार ने उड़ाई नींद

एक्टर ने आगे कहा, "इसके बाद मैंने रातों- रात सार दिखावा बंद कर दिया और पूरी रात मैं सो नहीं पाया था। जब अगली सुबह मैं वहां पर वापस गया तो पूरी तरह नवाज बनकर गया।"

फिल्म की स्टार कास्ट

गैंग्स ऑफ वासेपुर साल 2012 में आई अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी एक्शन- क्राइम फिल्म है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म में मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और तिग्मांशु धूलिया ने अहम किरदार निभाया था।  

नवाज की आने वाली फिल्में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म शेरू वेड्स टीकू है, जो 23 जून तो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है। इसके बाद नवाज के खाते में नूरानी चेहरा, हड्डी और अद्भुत जैसी फिल्मों है।  

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)