Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawazuddin Siddiqui ने नहीं देखी Deepika Padukone की कोई फिल्म, श्रद्धा कपूर को लेकर भी कही चौंकाने वाली बात

दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक हालिया इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने दीपिका और श्रद्धा दोनों के साथ ही काम नहीं किया है। अभिनेता की हालिया फिल्म अद्भुत रिलीज हो गई है। यह एक हॉरर थ्रिलर मूवी है। जानिए उन्होंने दोनों अभिनेत्रियों के बारे में क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
दीपिका-श्रद्धा को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया शॉकिंग बयान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं। सरफरोश फिल्म में छोटा सा रोल निभाकर उन्होंने अपना करियर शुरू किया था। आज वह गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, बदलापुर, कहानी, हड्डी और किक जैसी बेहतरीन फिल्मों की बदौलत इंडस्ट्री पर राज करते हैं। इन दिनों वह हॉरर थ्रिलर अदभुत (Adbut) में नजर आ रहे हैं, जो सोनी मैक्स पर 15 सितंबर को रिलीज हुई।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरनेचुरल कहानी पर आधारित फिल्म अद्भुत का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है। फिल्म में डायना पेंटी और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म के बदले सीधे सोनी मैक्स पर प्रीमियर हुई। फिल्म के प्रमोशन के बीच अभिनेता ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बारे में शॉकिंग बयान दिया है।

दीपिका के काम पर बोले नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण के काम को लेकर अपनी राय रखी। दरअसल, नवाजुद्दीन के सामने कुछ नाम बोले गए और उन्हें हैशटैग देने थे। जब दीपिका का नाम लिया गया तो अभिनेता ने साफ कहा कि उन्होंने अभी तक एक्ट्रेस का काम नहीं देखा। सेक्रेड गेम्स एक्टर ने कहा-

मैंने कोई काम नहीं देखा। मुझे नहीं पता।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: 'बड़े बजट की फिल्मों से केवल पैसा मिलता है', नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड को लेकर कही दी बड़ी बात

श्रद्धा को लेकर क्या बोले नवाजुद्दीन?

सिर्फ दीपिका ही नहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी श्रद्धा कपूर के बारे में भी कुछ नहीं जानते हैं। जब उनसे श्रद्धा कपूर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं श्रद्धा के बारे में कुछ नहीं जानता हूं।" स्त्री के बारे में पूछने पर एक्टर ने कहा, "मैंने देखी नहीं फिल्म। मैं देखूंगा।"

मालूम हो कि यह दोनों अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा की बेतरीन अदाकाराओं में शुमार हैं। कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या (2006) से डेब्यू करने वालीं दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में 18 साल हो गए हैं जबकि श्रद्धा कपूर 14 साल से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: सेक्शन 108 में केस लड़ते नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- प्रोडक्शन हाउस से फर्क नहीं पड़ता