Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती ने फैंस को बनाया दीवाना, लोगों ने पूछा- आपकी है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर्स हैं जो अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर ही रखते हैं। लेकिन हाल ही में टिकू वेड्स शेरु एक्टर ने डॉटर्स डे के मौके पर अपनी बेटी की ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद फैंस देखते ही रह गए।

By JagranEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Sep 2022 06:27 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui shares an adorable picture of her daughter shora. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui Daughter:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके शानदार अभिनय के सभी कायल है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर रमन राघव जैसी फिल्मों के साथ-साथ अपनी वेब सीरीज के दम पर भी उन्होंने फैंस का दिल जीता। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देख फैंस हुए हैरान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे तो सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें और वीडियो कम ही शेयर करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी शोरा की एक तस्वीर शेयर की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये फोटो डॉटर्स डे के मौके पर शेयर की है। इस तस्वीर में 'सेक्रेड गेम्स' एक्टर की बेटी शोरा बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी में तुम्हारी मुस्कराहट से ज्यादा और कुछ भी खास नहीं है। डॉटर्स डे की शुभकामनाएं'।

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

शोरा की तस्वीर पर फैंस लुटा रहे हैं खूब प्यार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की बेटी की सिम्प्लिसिटी देखकर फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी से ये भी पूछ लिया, 'क्या यह आपकी बेटी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने यह अब तक सबसे प्यारा बच्चा देखा है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'नवाज आपकी बेटी बहुत ही खूबसूरत है। एक्टर द्वारा पोस्ट की गई बेटी शोरा की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

कंगना रनोट की फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो साल 2022 से 2023 तक में वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। वह कंगना रनोट की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के अलावा नूरानी चेहरे, जोगीरा सा रा रा रा, अफवाह जैसी का फिल्मों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Hindi Diwas 2022: फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाले ये सितारे हैं हिंदी मीडियम से पढ़े, टैलेंट के दम पर बनाई पहचान


यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मेल के बजाए फीमेल डायरेक्टर्स को बताया बेहतर, कहा- 'वे दुनिया को अलग नजरिए से देखती हैं'