Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui ने किया नई थ्रिलर फिल्म का एलान, निर्देशक सेजल शाह के साथ मिलकर करेंगे काम

Nawazuddin Siddiqui Upcoming Movie नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही एक थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस बात की घोषणा खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 07:55 PM (IST)
Hero Image
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म की घोषणा (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nawazuddin Siddiqui Upcoming Movie: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बी टाउन का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपने दम पर और जबरदस्त एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सेक्रेड गेम्स', सीरियस मेन' जैसी कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही एक और थ्रिलर फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं।

इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी, जिसके बाद उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: एक किरदार ने बदली इन स्टार्स की किस्मत, स्ट्रगल पर लगाया फुल स्टॉप, इस एक्टर को तो 44 की उम्र में मिली पहचान

90 के दशक की होगी कहानी

बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी 90 के दशक की एक नई रोमांचक थ्रिलर फिल्म के लिए प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली और निर्देशक सेजल शाह के साथ मिलकर काम करने वाले हैं। इस बात की घोषणा उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर की है। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

बताया जा रहा है कि शूटिंग शेड्यूल लगभग 40 दिनों का होगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा 'उस दौर की एक ऐसी अनोखी कहानी, जो आपको कर देगी रोमांचित'। बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट नेशनल अवॉर्ड जीत चुके राइटर भावेश मंडालिया ने लिखी है।

फिल्म को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सेजल शाह और भावेश मंडालिया ने 'सीरियस मेन', 'असुर 2' जैसी कई फिल्मों और सीरीज को प्रोडूस किया है। इसके साथ ही सेजल शाह के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जुड़ाव काफी पुराना है। इस बारे में बात करते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि 'मैं विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। एक शानदार निर्माता से निर्देशक के रूप में सेजल शाह का परिवर्तन प्रेरणादायक है और मैं 'सीरियस मेन' के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं'।

यह भी पढ़ें: 'खुद को डांस करने से रोक नहीं पाई', नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह गाना सुनते ही खुशी से झूम उठीं आलिया सिद्दीकी