Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए रिश्ते को लेकर ट्रोल हुईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, अब बोलीं- टूटी हुई शादी से उसका कोई लेना-देना नहीं

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने नए रिश्ते का बचाव किया। हाल ही में दिए एक नए इंटरव्यू में  आलिया सिद्दीकी ने अपने नए साथी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 08 Jun 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya got trolled for her new relationship

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 'पार्टनर' के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया कि आखिर ये शख्स है कौन जिसे आलिया डेट कर रही है? अब उन्होंने खुद इस मिस्ट्री मैन को लेकर खुलासा किया है। आलिया ने साफ किया कि नवाजुद्दीन के साथ उनकी अपनी टूटी हुई शादी से इसका कोई लेना-देना नहीं है।

नए रिश्ते पर आई आलिया की सफाई

आलिया ने अपने जीवन में आए नए आदमी के बारे में यह भी कहा कि पिछले एक साल में वह उनके लिए एक बहुत बड़ा इमोशनल सपोर्ट लेकर' आए। आलिया ने बताया कि वो फिलहाल हिंदी सीख रहे है और उन्हें अपनी भाषा फ्रेंच और इटालियन भी सिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही भारत आना चाहते हैं। आलिया सिद्दीकी ने कहा कि अपने लाइफ के इस स्पेशल शख्स से वो एक साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिली थीं।

साथी को लेकर किए खुलासे

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा- "कोई भी मेरे चरित्र का अंदाजा इस आधार पर नहीं लगा सकता है कि मैं कितना खुश महसूस करती हूं। मैंने दो साल पहले तलाक के लिए अर्जी दी थी, अपने इस स्पेशल साथी से मिलने से पहले (वह शख्स जिसके साथ उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी), इसलिए लोगों के पास बात करने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरी शादी काफी पहले टूटी चुकी है, अब हम सिर्फ बच्चों के लिए बातें करते हैं।"  

"आगे बढ़ चुकी हूं..."

आलिया ने आगे कहा, "मैं चाहती हूं कि नवाज जीवन में अच्छा करें। हमारे तलाक का मामला अभी भी चल रहा है। मैंने 19 साल तक संघर्ष किया है। अगर मैं इन चीजों के बारे में गणना करती, तो मैं सोशल मीडिया पर अपने (नए) रिश्ते के बारे में शेयर नहीं किया होता, मैं मानसिक रूप से काफी परेशान थी, अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं और आगे बढ़ चुकी हूं।"

हाल ही में शेयर की थी पोस्ट

आलिया ने उसी इंटरव्यू में कहा, "वह इटैलियन हैं और आईटी सेक्टर में काम करते हैं। हम एक साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। पहल उसने की और अब हम बात कर रहे हैं। वह बुद्धिमान, सरल, बेहद सम्मानित, प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले हैं।"