Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक दिन के CM बनकर फिर करप्शन मिटाएंगे अनिल कपूर, इस एक्ट्रेस संग ऐसे आगे बढ़ेगी 'नायक-2 की कहानी

Anil Kapoor और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म नायक ने साल 2001 में सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म का अब सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है लेकिन इस फिल्म में अनिल कपूर के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आ सकती है और नायक 2 की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी इसके बारे में निर्माता ने बताया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 17 May 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
नायक 2 को लेकर शुरू हुई तैयारी/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'नायक' की कहानी ज्यादातर लोगों को आज भी याद होगी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी, अनिल कपूर, पूजा बत्रा, अमरीश पुरी और जॉनी लीवर जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

आज के समय में भी ये पॉलिटिकल ड्रामा दर्शकों की फेवरेट हैं। फिल्म के गाने से लेकर अनिल कपूर के CM बनकर जिम्मेदारी संभालने का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था।

अब 23 सालों के बाद नायक के सीक्वल को लेकर जोरदार चर्चा शुरू हो गयी है। इतना ही नहीं, मेकर्स फिल्म में किसको कास्ट करेंगे, इसको लेकर भी प्लानिंग शुरू हो चुकी है।

अनिल कपूर संग 23 साल बाद काम करेगी ये एक्ट्रेस

न्यूज पोर्टल मिड डे से बातचीत के दौरान निर्माता मुकुट ने फिल्म 'नायक-2' की जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि वह 'नायक-2 के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही वह इसकी घोषणा भी कर देंगे।

यह भी पढ़ें: 1942 A Love Story के लिए Anil Kapoor नहीं थे विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद, पहले इस सुपरस्टार को दिया था ऑफर

फिलहाल फिल्म के स्क्रीनप्ले को लेकर काम चल रहा है और वह इस फिल्म के OG एक्टर्स अनिल कपूर और रानी मुखर्जी को ही उनके किरदार में वापस लाने का प्लान कर रहे हैं। मुकुट ने कहा,

"हम सीक्वल का प्लान कर रहे हैं और इस कहानी को उन कैरेक्टर्स के साथ ही आगे ले जाना चाहते हैं। मैंने निर्माता ए एम रत्नम से इसके राइट काफी समय पहले ही खरीद लिए थे। हम फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और दूसरे एक्टर्स भी इस फिल्म में होंगे। जैसे ही हम कहानी लिख लेंगे, उसके अन्य चीजें उसके बाद देखेंगे । डायरेक्टर का नाम भी हमारे दिमाग में हैं, लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है"।

कहां से शुरू होगी नायक 2 की कहानी

निर्माता मुकुट ने ये भी बताया कि फिलहाल वह सीक्वल को लेकर अब तक शुरुआती स्टेज पर हैं, लेकिन उन्होंने रानी मुखर्जी और अनिल कपूर से बात करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नायक के सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से खत्म हुई थी।

आपको बता दें कि नायक का अंत अमरीश पुरी के भांडा फूटने से लेकर अनिल कपूर के सीएम की कुर्सी संभालने पर अंत होता है। इस फिल्म के लिए अगर रानी मुखर्जी और अनिल कपूर हामी भरते हैं, तो 23 साल बाद इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Savi Teaser: अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे 'सवी' में मचाएंगे धूम, खतरनाक अंदाज में दिखीं दिव्या खोसला कुमार