Move to Jagran APP

Nayanthara Anchoring Video: हीरोइन बनने से पहले एंकरिंग करती थीं नयनतारा, थ्रो- बैक वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Nayanthara Anchoring Video एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों फिल्म जवान की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। इन दिनों दुबई में है। हाल ही में उन्होंने अपने दोनों जुड़वा बेटों का पहला जन्मदिन मनाया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 27 Sep 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
Nayanthara Old Anchoring Video Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nayanthara Anchoring Video: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों फिल्म जवान की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। नयनतारा 7 सितंबर को रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म जवान में नजर आई। इस मूवी ने देशभर में अपना डंका बजाया। ये मूवी अब दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म कास्ट से लेकर मेकर्स समेत हर कोई जश्न में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें- 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'

फिल्मों में आने से पहले एंकरिंग करती थी नयनतारा

नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। 38 साल की नयनतारा ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि नयनतारा फिल्मों में आने से पहले छोटे पर्दे पर एंकरिंग करती थी। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एंकरिंग करती दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Entertainment Say (@entertainmentsay)

वीडियो देख फैंस को नहीं हो रहा भरोसा

एक्ट्रेस का ये वीडियो सालों पुराना है, जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं कई फैंस तो उनको पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो में वह मलयालम भाषा में एंकरिंग करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक की बात करे तो, प्रिंटे वाले ब्लैक एंड रेड कपड़ों के साथ उन्होंने  माथे पर बिंदी लगाई हुई है और बालों को खुला रखा हुआ है। एक यूजर ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा है कि ये नयनतारा है। दूसरे यूजर ने लिखा, प्लास्टिक सर्जरी ही सब कुछ है। तीसरे यूजर ने लिखा, अब ये बहुत  अलग दिखती है। 

View this post on Instagram

A post shared by 9 S K I N (@9skinofficial)

साल 2003 से की थी एक्टिंग की शुरुआत

नयनतारा ने साल 2003 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अदाकारा ने मलयालम फिल्म मनासिनक्करे से डेब्यू किया था। इसके बाद वह तमिल  और तेलुगु सिनेमा में  नजर आई और आज उन्हें साउथ इंडस्ट्री की 'लेडी सुपरस्टार' कहा जाता है। बता दें, नयनतारा का जन्म एक मलयाली क्रिश्चियन परिवार में हुआ था कहते है कि एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदला वह  क्रिश्चियन से हिंदू बनी। वर्कफ्रंट की बात जल्द फिल्म कन्नप्पा में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन मुकेश सिंह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जवान एक्ट्रेस Nayanthara मना रही हैं अपने जुड़वा बेटों का पहला जन्मदिन, शादी के तीन महीने बाद बनी थी मां