Move to Jagran APP

कानूनी पचड़े में फंसी Nayanthara, Annapoorani फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज?

Annapoorani Controversy जवान एक्ट्रेस नयनतारा का नाम इन दिनों फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस मूवी में भगवान राम को लेकर एक विवादित डायलॉग दिखाया गया जिसके बाद फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा। इसकी वजह से नयनतारा के खिलाफ केस दर्ज होने की खबर आई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 11 Jan 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
अन्नपूर्णी के वजह से विवादों में नयनतारा (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नईदिल्ली। Nayanthara Annapoorani Controversy: साउथ सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस नयनतारा इस समय में मुश्किलों में घिरी हुईं नजर आ रही हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' को लेकर विवाद गरमाया हुआ है।

एक्ट्रेस की इस फिल्म में भगवान राम को लेकर एक विवादित डायलॉग दिखाया गया है, जिसकी वजह से धार्मिक भावनाओं का आहत करने का मुद्दा छिड़ा हुआ है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को लेकर नयनतारा और मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

'अन्नपूर्णी' को लेकर बढ़ीं नयनातारा की मुसीबतें

इस मामले को लेकर देश के अलग-अलग राज्य से लोगों का आक्रोश सामने निकल कर आ रहा है। खबर है कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में 'अन्नपूर्णी' फिल्म के मेकर्स और एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ दक्षिणपंथी संगठन की तरफ से बड़ा एक्शन लिया गया है।

जिसके आधार पर फिल्म के निर्माता, नयनतारा और नेटफ्लिक्स कंटेंट हेड के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसमें हिंदू धर्म की भावनाओं और भगवान राम का अपमान करने के आरोप लगाया गया है। इतना नहीं नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप भी लगा है।

इससे पहले नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' के खिलाफ शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने आपत्ति जताते हुए केस दर्ज करा चुके हैं। इस मामले की जानकारी रमेश ने सोशल मीडिया पर दी है। उनके मुताबिक इस फिल्म में' भगवान राम नॉनवेज खाते हैं' वाले डायलॉग के जरिए पूरी तरह से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया गया है।

नेटफ्लिक्स ने लिया एक्शन

नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' के खिलाफ बढ़ते बवाल को देखकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भी एक्शन ले लिया है। आलम ये है कि 'अन्नपूर्णी' को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अब हटा दिया है। बता दें कि 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बीते 29 दिसंबर को नयनतारा की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया गया था।

ये भी पढ़ें- भगवान राम खाते थे नॉनवेज...', रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बीच Nayanthara की फिल्म पर विवाद, केस दर्ज