Move to Jagran APP

Annapoorani Controversy: 'ये आखिरी चीज है जो...', 'अन्नपूर्णी' पर बढ़ते विवाद के बीच Nayanthara का माफीनामा

Annapoorani Controversy अपने अभिनय से साउथ से लेकर हिंदी ऑडियंस तक का दिल जीतने वाली महिला सुपरस्टार नयनतारा की लास्ट रिलीज अन्नपूर्णी पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा। अब हाल ही में अन्नपूर्णी पर बढ़ते विवाद के बीच नयनतारा ने जय श्रीराम लिखते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा और फैंस से माफी मांगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Jan 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
नयनतारा ने अन्नपूर्णी विवाद के बाद मांगी माफी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Annapoorani Controversy: साउथ सिनेमा की महिला सुपरस्टार नयनतारा की लास्ट रिलीज फिल्म 'अन्नपूर्णी' के ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद मूवी को लेकर काफी बवाल मचा। 'अन्नपूर्णी' में दिखाए गए राम द्वारा नॉनवेज खाने वाले और अन्य कुछ सींस को देखने के बाद नयनतारा और मेकर्स पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा।

बढ़ते बवाल को देख नेटफ्लिक्स ने भी अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म से 'अन्नपूर्णी' हटा दी। इतना ही नहीं, नयनतारा और फिल्म से जुड़े कई लोगों के खिलाफ मध्य प्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक, कई अलग-अलग शहरों में FIR तक दर्ज हुई। अब इस पूरे विवाद के बीच 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा लिखा है।

नयनतारा ने 'जय श्री राम' के साथ लोगों से मांगी माफी

अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी' को लेकर मचे बवाल के बाद नयनतारा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के बाद Nayanthara के खिलाफ महाराष्ट्र में केस दर्ज, अन्नपूर्णी पर 'लव-जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप

इस बयान में उन्होंने सबसे ऊपर 'जय श्री राम' लिखा और लोगों की भावनाओं को अनजाने में आहत करने के लिए माफी मांगी। नयनतारा ने लिखा,

" मैं बहुत ही भारी मन के साथ ये लिख रही हूं, हमारी फिल्म अन्नपूर्णी' को लेकर पिछले कुछ समय से जो परिस्थिति बनी हुई है, मैं सभी देश वासियों को उसके लिए संबोधित करना चाहती हूं। अन्नपूर्णी का मकसद सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं था, बल्कि ये फिल्म बहुत ही मेहनत-साफ सोच के साथ बनाई गयी है, जिसका मकसद जिंदगी के सफर का प्रतिबिंब दिखाना और ये बताना था कि अगर आप दृढ निश्चय कर लें तो जिंदगी की किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं"।

हमारा मकसद किसी का दिल दुखाना नहीं था- नयनतारा

अपने इस पोस्ट में आगे नयनतारा ने लिखा, "हम ईमानदारी से लोगों का एक सकारात्मक मैसेज पहुंचाना चाहते थे, जिसमें हमसे कुछ लोगों की भावनाएं अनजाने में आहत हो गई। हमने ये उम्मीद नहीं की थी थिएटर में रिलीज हुई मूवी, जो सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा।

मेरी टीम और मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे और हम मामले की गंभीरता को समझते हैं। मैं खुद भी भगवान में बहुत आस्था रखती हूं और मंदिर जाती रहती हूं, तो ये आखिरी चीज होगी कि जानबूझकर मैं किसी का दिल दुखाऊंगी।

जिनकी भावनाओं को अनजाने में हमने ठेस पहुंचाई है, मैं उनसे माफी मांगती हूं। 'अन्नपूर्णी' बनाने का हमारा मकसद प्रेरित करना था, लोगों को कष्ट पहुंचाना नहीं था"।

आपको बता दें कि नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' बीते साल 'एनिमल' के साथ 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, जब ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, तो ये चर्चा में आ गई।

यह भी पढ़ें: Annapoorani Controversy: नेटफ्लिक्स ने हटाई नयनतारा की Annapoorani फिल्म, भगवान राम पर कमेंट करना पड़ा भारी