Move to Jagran APP

पति संग अनबन की खबरों को Nayanthara ने दिखाया ठेंगा, इस पोस्ट से यूजर्स की बोलती कर दी बंद

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री Nayanthara पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का पोस्ट देख लोग मान रहे थे कि शायद विग्नेश शिवन के साथ उनके शादीशुदा रिश्ते में कोई प्रॉब्लम है। हालांकि अभिनेत्री ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सारी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 08 Mar 2024 11:14 AM (IST)
Hero Image
नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ पोस्ट की तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ और हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। काफी समय से सोशल मीडिया पर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।

पति संग अनबन की खबरों के बीच नयनतारा के लेटेस्ट पोस्ट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। यह पोस्ट नयनतारा और विग्नेश शिवन के अलग होने की अफवाहों को ठेंगा दिखाने के लिए काफी है।

अलग होने की खबरों पर नयनतारा का सॉलिड जवाब!

हाल ही में, नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो उनके अलग होने की खबरों को पूरी तरह से खारिज कर देगा। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है। तस्वीर में नयनतारा, उनके पति और बच्चे फ्लाइट में बैठकर पोज दे रहे हैं। दोनों ने अपने बच्चों को गोद में लेकर पोज दिया है और उनके चेहरे की खुशी अलग होने की खबरों को खारिज करती है। 

Nayanthara

इस पोस्ट के साथ नयनतारा ने पति को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, "काफी समय बाद अपने लड़कों के साथ ट्रेवल कर रही  हूं।" 

यह भी पढ़ें- Annapoorani Row: रिलीज के एक महीने बाद आखिर क्यों विवादों में घिरी नयनतारा की 'अन्नपूर्णी', जानें पूरा मामला

नयनतारा ने किया था भावुक पोस्ट

कुछ दिन पहले नयनतारा ने एक भावुक पोस्ट किया था, जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आने की खबरें तेज हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा था, "वो हमेशा यही कहेगी कि मैंने ये पा लिया, फिर चाहे उसकी आंखों में आंसू ही क्यों ना हो।" फिर कहा गया कि नयनतारा और विग्नेश ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया। हालांकि, ऐसा नहीं था। गुरुवार को अभिनेत्री ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट किया और कहा, "मैं खो गई हूं।" इन खबरों के बाद लोग मान रहे थे कि शायद नयनतारा की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कत चल रही है।

नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ के पावर कपल कहे जाते हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया था और फिर 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ट्विंस बच्चों के माता-पिता भी हैं।

यह भी पढ़ें- Annapoorani Controversy: 'ये आखिरी चीज है जो...', 'अन्नपूर्णी' पर बढ़ते विवाद के बीच Nayanthara का माफीनामा