Move to Jagran APP

Nayanthara Kids Pic: नयनतारा-विग्नेश ने शेयर की बेटों की तस्वीर, बच्चों के साथ मनाई पहली कृष्ण जन्माष्टमी

Nayanthara Janmashtami 2023 जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ बच्चों की पहली जन्माष्टमी मनाते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके बच्चे धोती पहने नजर आ रहे हैं। फोटो पर उनके फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Nayanthara Vignesh Kids Celebrate Janmashtami Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ में अपना सिक्का जमा चुकी एक्ट्रेस नयनतारा अब शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। एक्ट्रेस हाल ही में, सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से भी जुड़ी हैं। यहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

नयनतारा और उनके पति निर्देशक विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की जनमाष्टमी मनाते हुए फोटो शेयर की है। फोटो में बच्चे बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। उनके बच्चों की फोटो पर फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं।

बच्चों के साथ मनाई कृष्ण जयंती

विग्नेश शिवन और नयनतारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बेटे उयिर और उलाग की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कृष्ण जयंती यानी जनमाष्टमी समारोह के दौरान क्लिक की गई थी। फोटो में दोनों बच्चे धोती पहने हुए, मंदिर के सामने बैठे दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान ने नयनतारा की तारीफों के बांधे पुल, बताया- एक्ट्रेस संग काम करके कैसा लगा?

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हमारे दो कृष्णा के साथ। बहुत सारे सुंदर, धन्य क्षणों के साथ ऐसी धन्य कृष्ण जयंती। हमारे उयिर और उलाग को ढेर सारा प्यार। कृष्ण जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं, आशा है कि परिवार और दोस्तों के साथ सभी को यह अद्भुत जयंती मिलेगी'।

View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

विग्नेश के इस पोस्ट को नयनतारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मैं इस आशीर्वाद के लिए हमेशा भगवान की आभारी हूं। विकी, उयिर, उलाग।

फैंस ने भी लुटाया प्यार

अभिनेत्री के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके फैंस ने भी इस पर जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'हैप्पी कृष्ण जनमाष्टमी उयिर और उलाग'। वहीं, एक ने लिखा 'बहुत सुंदर कृष्णा'। अन्य लोगों ने भी दिल वाला इमोजी शेयर करते हुए इस पर अपना प्यार लुटाया।

'जवान' नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म'

नयनतारा हिंदी फिल्म 'जवान' में पहली बार शाह रुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। एक्शन ओरिएंटेड इस फिल्म में नयनतारा और शाह रुख खान की केमेस्ट्री फैंस को कितनी पसंद आती है, ये देखने लायक होगा। फिल्म में दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही, बता दें कि डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) भी 'जवान' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan एक्ट्रेस नयनतारा ने सुपरस्टार स्टाइल में किया इंस्टाग्राम डेब्यू, दिखाया जुड़वा बच्चों का चेहरा