Move to Jagran APP

गोविंदा आए और हिंदी में बात करने लगे...Neelam Kothari ने बताया कैसी थी एक्टर संग उनकी पहली मुलाकात

‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ का तीसरा सीजन ऑन एयर हो चुका है। तभी से इसके बारे में और शो में नजर आई फैबुलस वाइफ्स के बारे में चर्चा जारी है। इसमें नजर आई नीलम कोठारी ने हाल ही में एक्टर गोविंदा संग अपनी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को लेकर चर्चा की। नीलम ने बताया कि उन्हें हिंदी नहीं आती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
नीलम कोठारी और गोविंदा कई फिल्मों में नजर आए
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री नीलम कोठारी ने लंबे समय बाद वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स से कमबैक किया। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरा जहां उन्होंने सलमान खान, आमिर खान और सैफ अली खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया।

नीलम ने बताया गोविंदा संग कैसी है उनकी केमिस्ट्री 

नीलम कोठारी ने करियर के पीक पर शादी की और हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने लगभग 14 फिल्मों में गोविंदा के साथ काम किया। एक्ट्रेस के साथ गोविंदा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहली मुलाकात का एक किस्सा शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: 48 साल उम्र...27 साल का बेटा, बेहद ग्लैमरस और बोल्ड Shalini Passi, देखकर फैंस बोले - 'वह बूढ़ी नहीं हुई हैं'

हिंदी में बात कर रहे थे गोविंदा

नीलम ने बताया कि गोविंदा उनके पास आए और 'हैलो' कहा। इसके बाद वो उनसे हिंदी में बात करने लगे जबकि नीलम को हिंदी नहीं आती थी। नीलम सेट पर केवल इंग्लिश बोलती थीं जबकि गोविंदा उनसे हिंदी में बात करते थे। लेकिन हां, दोनों एक दूसरे की बात समझ लेते थे।

नीलम ने रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में कहा, “जब हमारे डांस स्टेप्स की बात आती है,जब हमारे गानों की बात आती थी तो हम आपस में कॉम्पटीशन करते थे। मैं उनसे बेहतर करना चाहती थी, वह मुझसे बेहतर करना चाहते थे। ये कॉम्बिनेशन काम कर गया और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया।

ओटीटी से नीलम ने की वापसी

नीलम ने नेटफ्लिक्स के शो से वापसी की। इस शो में वो महीप कपूर, भावना पांडे,सीमा सजहेद के साथ नजर आईं। तीसरे सीजन में हमें तीन नए चेहरे भी देखने को मिले जिनमें रणबीर की बहन ऋद्धिमा कपूर साहनी, आर्ट कलेक्शन शालिनी पासी और कल्याणी शाहा चावला भी शो का हिस्सा बनीं। ये तीनों भी बॉलीवुड सर्कल से काफी अच्छे से कनेक्टेड हैं।

बता दें कि समीर सोनी से नीलम कोठारी की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने ऋषि सेठिया से शादी की थी जिससे बाद में उनका तलाक हो गया। पहली शादी के बाद सीमा पति के साथ विदेश शिफ्ट हो गई थी लेकिन कई सारे बंधन होने की वजह से उन्होंने ये शादी तोड़ दी।

यह भी पढ़ें: 'मेरे साथ रहो 8000 डॉलर दूंगा...' सोहेल खान की एक्स वाइफ Seema Sajdeh को बूढ़े आदमी ने दिया था ऑफर