Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra और आलिया भट्ट को मेट गाला व दीपिका पादुकोण को ऑस्कर में देख नीना गुप्ता को हुई जलन, कही ये बात

Neena Gupta On Priyanka Chopra And Alia Bhatt नीना गुप्ता फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को मेट गाला व दीपिका पादुकोण को ऑस्कर अवार्ड्स में बुलाए जाने पर अपनी राय व्यक्त की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 06 May 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Neena Gupta On Priyanka Chopra And Alia Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। Neena Gupta On Priyanka Chopra And Alia Bhatt: मेट गाला कार्यक्रम में हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने भाग लिया था। वहीं, दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 में नजर आई थी। अब नीना गुप्ता ने इस पर अपनी भावनाएं व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि इन तीनों को देखकर उन्हें जलन महसूस हो रही है।

नीना गुप्ता ने एक्ट्रेस को इंटरनेशनल कार्यक्रमों में बुलाए जाने पर की बात 

नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस को इंटरनेशनल कार्यक्रमों में आमंत्रित किए जाने पर अपनी बात रखी है। उन्होंने यह भी कहा कि यंग जनरेशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ा कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को जिस प्रकार का ग्लोबल एक्सपोजर मिल रहा है, काश हमें भी अपने जमाने में मिला होता।'

नीना गुप्ता ने यह भी कहा कि उन्हें जलन होती है

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जलन होती है, जब वह इन एक्ट्रेस को ऐसे कार्यक्रमों में देखती हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर अवार्ड समारोह में बतौर प्रेजेंटर उपस्थित थी। प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को मेट गाला कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

"काश हमें भी इसी प्रकार का एक्सपोजर मिलता"

नीना गुप्ता ने न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में कहा, "काश हमें भी इसी प्रकार का एक्सपोजर मिलता। मैं इसे हर मिनट के साथ सोचती हूं। मैं उनको देखकर जलन महसूस करती हूं अगर मैं उनके जैसी जवान एक्ट्रेस होती, तो मैं बहुत कुछ अचिव कर पाती। मैं यह भी जानती हूं कि आपको सब कुछ नहीं मिलता, मुझे जो कुछ भी मिला है, मैं उसके लिए आभारी हूं लेकिन जब मैं उन्हें लंबे-लंबे गाउन पहने हुए रेड कारपेट पर वॉक करते देखती हूं तो मुझे जलन होती है।"

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता को मिसेस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था

नीना गुप्ता ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कभी किसी अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया तो वह अपनी बेटी मसाबा गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनकर वॉक करेंगी। नीना गुप्ता को हाल ही में, मिसेस चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)