Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neena Gupta ने बेटी मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मंटेना की दूसरी शादी पर दिया ये रिएक्शन, जानें क्या बोलीं

Neena Gupta On Madhu Mantena Marriage हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मंटेना ने दूसरी शादी की। मसाबा की मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बेटी के एक्स हसबैंड की शादी पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 13 Jun 2023 10:53 AM (IST)
Hero Image
Neena Gupta reacts on Masaba Gupta ex husband Madhu Mantena Second Marriage- Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neena Gupta On Masaba Gupta Ex Husband Marriage: फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने एक बार फिर अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर दी है। मसाबा गुप्ता से तलाक लेने के चार साल बाद मधु मंटेना ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड इरा त्रिवेदी से शादी कर ली है। मधु की दूसरी शादी पर मसाबा गुप्ता की मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) का रिएक्शन सामने आया है।

मधु मंटेना की शादी पर क्या बोलीं नीना गुप्ता?

मधु मंटेना ने 11 जून को सिंपल तरीके से अपनी लेडी लव इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) के साथ शादी रचाई। उन्होंने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर खुद को 'कम्प्लीट' बताया। इस पोस्ट पर नीना गुप्ता ने रिएक्ट किया है। उन्होंने मधु के पोस्ट पर लिखा- "बधाई हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Madhu Mantena (@mantenamadhu)

शेयर किए गए पोस्ट में मधु अपनी वाइफ इरा के ऊपर चावल की बौछार करते हुए देखे जा सकते हैं। पिंक सिल्क साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में इरा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, मधु मंटेना ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी।

इरा से शादी के बाद कम्प्लीट फील कर रहे मधु

इस फोटो को शेयर करते हुए मधु मंटेना ने बताया कि अब वह कम्प्लीट महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा-

"मैं अब कम्प्लीट हो गया। मुझे कभी भी इतनी खुशी और शांति महसूस नहीं हुई। मैं वाकई अपने वजन पर मुक्का मार रहा था, जब मैंने इरा से शादी करने के लिए पूछा और भगवान की मर्जी के साथ मैंने कल उनसे शादी कर ली। पिछले कुछ साल में इरा के इन्फ्लुएंस की वजह से मुझे भगवान के करीब आने और यूनिवर्स के साथ को-क्रिएटिंग में हाथ आजमाने में मदद मिली।"

"मैं इरा की तरह मजबूत और सेफ महसूस करता हूं। मैं अपना खुद का परिवार बनाने में लगा हूं। इरा और मुझे पिछले दो दिनों में हमारे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से मिले प्यार से अभिभूत हूं। आप सभी को अपने जीवन में पाकर हम धन्य हैं।"

कौन हैं मधु मंटेना की दूसरी पत्नी?

मधु मंटेना की पत्नी इरा त्रिवेदी शोबिज से ताल्लुक नहीं रखती हैं। वह योगा एक्सपर्ट होने के साथ-साथ राइटर भी हैं। मधु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इरा को पहली नजर में देखते ही उन पर दिल हार गए थे और उनसे शादी का मन बना लिया था। कपल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था।

बता दें कि, मसाबा गुप्ता के साथ मधु 4 साल तक रिश्ते में रहे। दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया था। मसाबा अब एक्टर सत्यजीत मिश्रा की पत्नी हैं।