Move to Jagran APP

Auron Mein Kahan Dum Tha: एक बार फिर तब्बू से इश्क फरमाएंगे अजय देवगन, 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट OUT

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ आग लगाने के लिए तैयार हो गए हैं। नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था की अनाउंसमेंट हो गई है। अजय देवगन ने फिल्म के टाइटल के साथ-साथ रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 05 Dec 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
अजय देवगन-तब्बू की रोमांटिक फिल्म का हुआ एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: अजय देवगन और तब्बू अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ एक साथ कई फिल्मों में धमाल मचा चुके हैं। दोनों ने तमाम फिल्मों में अपने रोमांस से बड़े पर्दे पर आग लगाई है। एक बार फिर उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। 

'बेबी', 'स्पेशल 26' और 'द फ्रीलांसर' जैसी फिल्मों और सीरीज बना चुके नीरज पांडे ने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है, जिसमें अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का टाइटल 'औरों में कहां दम था' होगा। 

अजय देवगन ने किया आगामी फिल्म का एलान

अजय देवगन ने 5 दिसंबर 2023 को सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है। अभिनेता ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर फिल्म का अपडेट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं नीरज पांडे के साथ अपने कोलेबोरेशन का एलान करता हूं।"

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) December 5, 2023

यह भी पढ़ें- Ishq के सेट पर अजय देवगन ने काजोल को किया था प्रपोज, अंगूठी पहनाते वक्त कर बैठे थे ये 'गोलमाल'

कब रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की आगामी फिल्म?

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' अगले साल रिलीज होगी। यह फिल्म 26 अप्रैल 2024 को दस्तक देगी। हालांकि, फिल्म सिनेमाघरों में आएगी या ओटीटी पर, अभी तक इसका एलान नहीं किया गया है। यह एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म का मूल साउंडट्रैक फेमस म्यूजिक डायरेक्टर एम.एम. कीरावनी ने किया है, जो RRR के गाने नाटू नाटू के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं। 

बात करें स्टार कास्ट की तो अजय और तब्बू के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे मंझे हुए कलाकारों की शानदार टोली दिखाई देगी। फिल्म की कहानी नीरज पांडे ने ही लिखी है।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं तब्बू और अजय देवगन

अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर बॉक्स ऑफि पर हिट हुई हैं। दोनों 'हकीकत', 'विजयपथ', 'दे दे प्यार दे', 'दृश्यम', 'दृश्यम 2' और 'भोला' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। दोनों कॉलेज फ्रेंड भी हैं। 

यह भी पढ़ें- Singham Again: 'जख्मी शेर' बनकर तबाही मचाने आए अजय देवगन, सिंघम अगेन' से एक्टर का फर्स्ट लुक आया सामने