Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीता अंबानी के जरदोजी घाघरा में बुना है काशी मंदिर, ब्लाउज पर लिखवाया बच्चों और नाती-नातिनों का नाम

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। कपल की वेडिंग के साथ ही इससे जुड़े हर फंक्शन तक की एक-एक डिटेल सामने आई है। अपने छोटे बेटे की शादी के हर फंक्शन में नीता अंबानी का लुक देखने लायक रहा। रविवार को कपल की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें नीता अंबानी की घाघरा चोली ने सबका ध्यान खींचा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के रिसेप्शन से नीता अंबानी का लुक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant-Radhika Wedding: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी कई दिनों से सुर्खियों में हैं। 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने के बाद रविवार शाम को कपल की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। 

रिसेप्शन पार्टी में छाया नीता का लुक

अनंत-राधिका की रिसेप्शन पार्टी में एक बार फिर दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। हर कोई एक बार फिर अपने बेस्ट लुक में तैयार होकर पहुंचा। इन सबके बीच 60 साल की नीता अंबानी (Nita Ambani) ने एक बार फिर अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच लिया। उन्होंने अपने बेटे की रिसेप्शन पार्टी में अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया घाघरा चोली पहना, जिसकी डिजाइन काफी खास थी।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद लंदन में जश्न मनाएंगे Anant Ambani और Radhika Merchant, लंबा चलेगा वेडिंग सेलिब्रेशन!

घाघरा चोली में बनवाया काशी मंदिर

इस आउटफिट की एक-एक डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। नीता अंबानी ने पिंक शेड का जरदोजी घाघरा पहना, जिसमें काशी के मंदिरों को भी बुना गया। सोने के धागे से पूरे आउटफिट पर बारीक काम किया गया था। इस घाघरा चोली के जरिये नीता अंबानी ने अपने बच्चों और नाती व नातिनों के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया। 

जरदोजी ब्लाउज में लिखवाया बच्चों का नाम

नीता अंबानी के ब्लाउज पर हाथ से बने झुमकों की डिजाइन बनाई गई थी। ब्लाउज की बैक डिजाइन में मोतियों को हाथी के शेप में बनाकर कढ़ाई की गई थी। इसके आसपास नीता अंबानी के बच्चों और नाती व नातिनों का नाम लिखा हुआ था। बॉर्डर पर श्लोक लिखे थे, जिन्हें कढ़ाई से बुना गया था। इस लुक को और खूबसूरत व अलग लुक देने के लिए नीता अंबानी ने डिजाइनर विरेन भगत के आभूषण पहने थे। 

घाघरा चोली के साथ नीता अंबानी ने एमरेल्ड और डायमंड ज्वेलरी को कैरी किया था। इसके साथ ही ग्रीन कलर का बाजूबंद पहना था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे Abdu Rozik, 'छोटा भाईजान' ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें