Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neetu Kapoor ने शेयर की करिश्मा, करीना और रणबीर के बचपन की फोटो, असली फैन हैं तो अपने फेवरेट को पहचानें

Neetu Kapoor Shares Ranbir Kareena And Karisma Childhood Photo करीना कपूर करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर स्टार्स हैं। फैंस इनसे जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। अब तीनों के बचपन की एक अनदेखी फोटो सामने आई है जिसे नीतू कपूर ने शेयर किया है। इस थ्रोबैक फोटो में तीनों को पहचानना बेहद मुश्किल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 05 Jul 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
Neetu Kapoor Shares Ranbir Kapoor, Kareena Kapoor, Karisma Kapoor Childhood Photo, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neetu Kapoor Shares Ranbir, Kareena And Karisma Childhood Photo: नीतू कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस अक्सर थ्रोबैक फोटोज के साथ फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं, अब उन्होंने फिर एक पुरानी और अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपूर फैमिली के किड्स साथ में नजर आ रहे हैं।

नीतू कपूर ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है। फोटो में रणधीर कपूर- बबीता के बच्चे करिश्मा कपूर, करीना कपूर और रितु नंदा के बच्चे निखिल नंदा, निताशा नंदा नजर आ रहे हैं। साथ ही छोटे रणबीर कपूर भी फोटो का हिस्सा हैं, जिन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है। सभी साथ में बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

वायरल हुई तस्वीर

नीतू कपूर ने तस्वीर को शेयर करते हुए रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा- क्यूटीस। तस्वीर में बाई तरफ से देखें तो सलवार कमीज में निताशा नंदा, ब्लू टी-शर्ट और डेनिम पैंट में निखिल नंदा, धारीदार टॉप और पैंट में करिश्मा कपूर और अंत में व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में करीना कपूर बैठी हुई हैं। वहीं, बीच में सबसे छोटा बच्चा रणबीर कपूर हैं, जो बेहद प्यारे लग रहे हैं।

रणबीर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। एनिमल को संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे है, जो पहले कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में रणबीर के अपोजिट साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना है। एनिमल में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी करिश्मा, करीना

करीना कपूर जल्द द क्रू में नजर आएंगी, जिसमें तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी हैं। इसके अलावा उनके पास सुजॉय घोष की थ्रिलर और निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है। वहीं, करिश्मा नियो- नॉयर ड्रामा ब्राउन के साथ वापसी करेंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)