Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Raha Kapoor के पेरेंट्स आप पर गर्व है', संजय लीला भंसाली की Love And War को लेकर एक्साइटेड हुईं नीतू सिंह

Love And War डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की मौजूदगी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच रणबीर कपूर की मां और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू सिंह ने लव एंड वॉर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और राहा कपूर के पेरेंट्स के लिए बड़ी बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 24 Jan 2024 10:51 PM (IST)
Hero Image
नीतू सिंह ने लव एंड वॉर स्टार कास्ट को लेकर कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Neetu Singh On Love And War: फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली है। हाल ही में निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म लव एंड वॉर का एलान हुआ है। इस मूवी में रणबीर और आलिया लीड रोल में नजर आएंगे।

जबकि तीसरे मुख्य कलाकार के तौर पर विक्की कौशल फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में संजय की लव एंड वॉर को लेकर सुर्खियां काफी तेज हो गई हैं। इस बीच दिग्गज एक्ट्रेस नीतू सिंह ने इस फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है।

लव एंड वॉर को लेकर नीतू सिंह ने किया रिएक्ट

बुधवार को संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर की घोषणा की गई है। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल को एक साथ एक फिल्में देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी हो गई है। इस बीच आलिया की सास नीतू सिंह ने लव एंड वॉर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नीतू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट पोस्टर शामिल है। इस पोस्ट के कैप्शन में नीतू ने लिखा है-

राहा कपूर के माता-पिता (आलिया-रणबीर) आपने मुझे काफी गर्व महसूस कराया है। मेरे सर्वकालिक फिल्म निर्माता संजय लील भंसाली की फिल्म में आप दोनों को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इतना ही नहीं विक्की कौशल आपका जादू देखने के लिए इंतजार नहीं किया जा सकता।

इस तरह से नीतू सिंह ने रणबीर कपूर, आलिया और विक्की की लव एंड वार को लेकर अपने दिल की बात कही है।

कब रिलीज होगी लव एंड वॉर

संजय लीला भंसाली ने लव एंड वॉर की स्टार कास्ट और टाइटल के एलान के साथ भी बताया है कि ये फिल्म कब रिलीज की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक लव एंड वॉर क्रिसमस के अवसर पर 2 साल बाद 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की किया जाएगा।

कुल मिलाकार कहा जाए तो लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट हिंदी सिनेमा के लिए मौजूदा समय में बेहद बड़ी घोषणा मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें- Entertainment Top 5 News 24 Jan: 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर आउट, खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक की 'फाइटर'